scorecardresearch
 
बॉलीवुड

8 महीने की उम्र में कियारा ने किया था पहला एड, टीचिंग छोड़ एक्टिंग को चुना करियर

कियारा आडवाणी
  • 1/9

कियारा आडवाणी को फिल्म इंडस्ट्री में आए अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है मगर उनकी पॉपुलैरिटी देखकर तो इस बात का अंदाजा लगा पाना बहुत मुश्किल है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस की खूबसूरती पर सभी फिदा हैं और उनकी फिल्मों के इंतजार में रहते हैं.

कियारा आडवाणी
  • 2/9

कियारा का जन्म 31 जुलाई, 1992 को मुंबई में हुआ था. एक्ट्रेस 29 साल की हो गई हैं और धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता की सीढ़ियां चढ़ती नजर आ रही हैं. उनकी एक्टिंग से लेकर डांसिंग तक सब कुछ फैंस का दिल मोह लेता है. आइये कियारा के बर्थडे पर जानते हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ किस्से.

मां संग कियारा आडवाणी
  • 3/9

अगर किसी को लगता है कि कियारा ने कुछ साल पहले ही अपना डेब्यू किया है तो गलत है. कियारा तो 8 महीने की उम्र से ही शूटिंग करती आ रही हैं. कियारा जब 8 महीने की थीं उस दौरान वे बेबी क्रीम एड के लिए अपनी मां संग एक कॉमर्शियल एड शूट में नजर आई थीं. 

कियारा आडवाणी
  • 4/9

बॉलीवुड एक्ट्रेस यूं तो बचपन से ही डांस की शौकीन रही हैं. साथ ही बहुत कम लोगों को पता होगा कि कियारा को टीचिंग का भी शौक रहा है. उनकी मां एक टीचर थीं और कियारा ने भी एक्टिंग करने से पहले बच्चों को पढ़ाती थीं. उन्हें पढ़ाना अच्छा लगता था. मगर जब उन्हें बॉलीवुड से ऑफर आने लगे तो उन्हें टीचिंग लाइन को छोड़ना पड़ा.

कियारा आडवाणी
  • 5/9

फिल्म इंडस्ट्री में उनके डेब्यू की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने साल 2014 की फिल्म फगली से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में जिमी शेरगिल भी अहम रोल प्ले करते नजर आए थे. 
 

कियारा आडवाणी
  • 6/9

इसके बाद वे एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का हिस्सा बनीं. एक्ट्रेस इस दौरान साउथ फिल्मों में भी नजर आईं. मगर एक्ट्रेस को असली पहचान मिली नेटफ्लिक्स की फिल्म लस्ट स्टोरीज से. इसके कुछ सीन्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए. 

कियारा आडवाणी
  • 7/9

इसके बाद से ही एक्ट्रेस को अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलने लग गए. वे कबीर सिंह, गिल्टी, अंग्रेजी मीडियम, गुड न्यूज, लक्ष्मी और इंदु की जवानी जैसी फिल्मों में नजर आईं हैं. एक्ट्रेस को अब बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं और बड़े स्टार्स संग काम करने का मौका भी मिल रहा है.

सिद्धार्थ संग कियारा
  • 8/9

फिलहाल एक्ट्रेस के पास 4 बड़ी फिल्में हैं. वे शेरशाह, भूल भुलैया 2, जुग जुग जियो और मिस्टर लेले में नजर आएंगी. जहां एक तरफ उनकी फिल्म शेरशाह बनकर तैयार हो गई है और वे इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आने जा रही हैं. वहीं दूसरी तरफ जुग जुग जियो में वे वरुण धवन संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. 
 

कियारा आडवाणी
  • 9/9

फोटो क्रेडिट- @kiaraaliaadvani