scorecardresearch
 
बॉलीवुड

HBD Shilpa Shetty: किचन में हुई चिकन की लड़ाई, टॉयलेट में फेंका खाना, शो की लड़ाईयों ने श‍िल्पा का करियर बचाया

शिल्‍पा शेट्टी
  • 1/8

Happy Birthday Shilpa Shetty! शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस उम्र में भी शिल्पा ने जिस तरह खुद की पर्सनैल्टी को मेंटेन किया है, दुनिया उनके इस इस हुनर की कायल है.

शिल्‍पा शेट्टी
  • 2/8

बॉलीवुड फिल्म्स और टीवी शोज के जरिये शिल्पा करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. शिल्पा इंटरनेशनल शो 'बिग ब्रदर 5' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. तमाम हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच शिल्पा ने शो में अपनी दमदार पहचान बनाई और 'बिग ब्रदर 5' की ट्रॉफी अपने नाम की. हांलाकि, घर के अंदर उन्हें काफी कुछ सहना भी पड़ा था. 

शिल्‍पा शेट्टी, राज कुंद्रा
  • 3/8

2007 में टेलीकास्ट हुए इस शो में शायद ही कोई दिन जाता होगा जब हाउसमेट्स शिल्पा को किसी ना किसी बात को लेकर टारगेट ना करते हों. शो में एक्ट्रेस के  उच्‍चारण को लेकर भी उनकी काफी खिल्ली उड़ाई गई थी. इस दौरान शो की कंटेस्‍टेंट Danielle Lloyd ने की उनकी तुलना 'डॉग' से कर डाली थी, जिस पर शिल्पा ने उन्हें करारा जवाब भी दिया था. 

शिल्‍पा शेट्टी
  • 4/8

शो के दौरान शिल्पा की कुकिंग पर भी सवाल उठाये गये. 'बिग ब्रदर' हाउस में रहते हुए शिल्पा ने सबको चिकन सूप पका कर खिलाने की कोशिश की थी. पर कंटेस्‍टेंट Jo O'Meara को एक्ट्रेस की कोशिश रास नहीं आई. इसलिये Jo O'Meara ने शिल्पा को उनका खाना हाथ ना लगाने की वॉर्निंग दी. जिसके बाद शिल्पा ने गुस्से में आकर सारा चिकन सूप टॉयलट में फेंक दिया था. 

शिल्‍पा शेट्टी
  • 5/8

शो में शिल्पा जितना भी करतीं लोगों को कम ही लगता. ऐसा लगता था जैसे कि हर कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस को शो से बाहर करना चाहता है. शो के दौरान Lloyd  ने शिल्पा की इंग्लिश स्पीकिंग को भी खराब बताया था. ऐसी बातें सुनकर शिल्पा बुरी तरह टूटती नजर आती थीं. यहां तक कि शिल्पा ने अपनी दोस्त Ian Watkins से ये तक कह दिया कि उन्हें लग रहा है वो अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट खो रही हैं. 

शिल्‍पा शेट्टी
  • 6/8

'बिग ब्रदर-5' में शिल्पा शेट्टी अपनी हर बात को दमदार तरीके से लोगों के सामने रखती थीं. यही बात हर किसी को वहां अखरती थी. शो के दौरान शिल्पा से लड़ाई के दौरान जेड गुडी उन पर नस्लीय टिप्पणी तक कर डाली थी, जिसे लेकर दुनियाभर में उनकी आलोचना भी हुई थी. 
 

शिल्‍पा शेट्टी
  • 7/8

जेड गुडी के साथ हुई लड़ाई में शिल्पा को दुनियाभर के लोगों का सपोर्ट का मिला और अंत में वो शो जीत तक ही 'बिग ब्रदर-5' से बाहर आईं. शो में कई ऐसे मौके आये जब शिल्पा को तोड़ने की कोशिश की गई पर वो टूटी नहीं. 

शिल्‍पा शेट्टी
  • 8/8

शो खत्म होने के बाद गुडी को शिल्पा पर की गई टिप्पणी का अफसोस भी था, जिसके लिये उन्होंने एक्ट्रेस से माफी भी मांगी थी. वहीं शिल्पा ने भी सारी बातें भुलाकर उन्हें माफ कर दिया था. तो ऐसी हैं हमारी शिल्पा शेट्टी जो गलत कहने वालों को छोड़ती नहीं हैं और अगर कोई अपनी गलती का पछतावा करे, तो उसे माफ करके आगे बढ़ जाती हैं. आप भी मानते हैं ना ऐसा.

फोटोज- शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम/फैन क्लब