scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Bigg Boss से एलिमिनेट होने का गुस्सा, इन सेलेब्स ने मेकर्स-होस्ट से लिया पंगा

केआरके
  • 1/9


देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस हर साल चर्चा में रहता है. विवादों और ट्रोलिंग का बिग बॉस से पुराना नाता है. पब्लिक शो पर निशाना साधे इसमें कोई बड़ी बात नहीं. लेकिन सुर्खियां तब ज्यादा बनती है जब शो के कंटेस्टेंट्स ही मेकर्स और होस्ट पर अपना गुस्सा निकालते हैं. कई मौकों पर ऐसा देखने को मिला है जब एविक्शन के बाद कंटेस्टेंट्स ने होस्ट या मेकर्स को टारगेट किया हो. जानते हैं उन सेलेब्स के बारे में.

अक्षरा सिंह
  • 2/9

अक्षरा सिंह
भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था. लेकिन फिनाले से दो हफ्ते पहले वे एविक्ट हो गईं. अपने एविक्शन पर अक्षरा ने सवाल उठाए हैं. अक्षरा का कहना है कि उनका एविक्शन गलत है. चैनल ने पूरी प्लानिंग के साथ उन्हें शो से बाहर निकाला है. वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही थी फिर कैसे निकल सकती हैं शो से बाहर. अक्षरा ने मेकर्स और होस्ट करण जौहर पर उनकी इमेज को निगेटिव दिखाने का आरोप लगाया. साथ ही करण जौहर को बायस्ड और शो को फिक्स्ड बताया.

कमाल राशिद खान
  • 3/9


कमाल राशिद खान
कमाल राशिद खान यानी केआरके की बिग बॉस जर्नी किसी हासिए से कम नहीं है. शो में बखेड़ा खड़ा करने वाले केआरके शो से बाहर आकर भी सलमान से पंगा लेते हुए दिखे. वे आज तक सलमान खान को टारगेट करते हैं. सलमान की मूवी हो या बिग बॉस, केआरके ट्वीट कर एक्टर और शो को ट्रोल करते रहते हैं.

मिलिंद गाबा
  • 4/9

मिलिंद गाबा
अक्षरा सिंह के साथ उनके कनेक्शन मिलिंद गाबा को भी शो से बाहर होना पड़ा. शो से निकलने के बाद मिलिंद ने दावा किया कि बिग बॉल में रीजनल पार्टिसिपेंट्स के साथ भेदभाव किया जाता है. करण जौहर पर कमेंट करते हुए मिलिंद ने उन्हें बायस्ड होस्ट बताया था.
 

जीशान खान
  • 5/9

जीशान खान
बिग बॉस ओटीटी में हिंसा करने के आरोप में मेकर्स ने जीशान खान को शो से एविक्ट कर दिया था. अपने एविक्शन से जीशान खुश नहीं थे. जीशान ने मेकर्स से इसे लेकर सवाल भी किए थे. जीशान ने शो के होस्ट करण जौहर को बायस्ड भी बताया.
 

जुबैर खान
  • 6/9

जुबैर खान
जुबैर खान ने सीजन 11 में पार्टिसिपेट किया था. शो में महिलाएं के साथ बदतमीजी करने पर सलमान ने जुबैर की क्लास लगाई थी. बाद में जुबैर ने एविक्ट हने के बाद सलमान खान के खिलाफ काफी कुछ कहा. जुबैर ने सलमान खान के खिलाफ लिखित में शिकायत भी दी थी.

कोयना मित्रा
  • 7/9

कोयना मित्रा
साकी साकी गर्ल कोयना मित्रा ने सीजन 13 में पार्टिसिपेट किया था. शो से कोयना जल्द ही एविक्ट हो गई थीं. कोयना ने एलिमिनेशन के बाद शो को बायस्ड बताया और सलमान खान पर भी निशाना साधा. कोयना ने शो को फिक्स्ड भी बताया. कोयना ने कहा था कि बिग बॉस करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी.

सोफिया हयात
  • 8/9

सोफिया हयात
सोफिया हयात बिग बॉस का हिस्सा रही थीं. शो में सोफिया की जर्नी खास नहीं रही थीं. ना ही उनका जादू चला था. एविक्ट होने के बाद से आज तक सोफिया हयात सलमान खान और मेकर्स पर निशाना साध रही हैं. 

आकाशदीप सहगल
  • 9/9

आकाशदीप सहगल
आकाशदीप सहगल की शो में सलमान खान संग बहसबाजी बुई थी. अपने एविक्शन के बाद आकाशदीप ने सलमान खान पर उनका करियर तबाह करने का आरोप लगाया था.