scorecardresearch
 
बॉलीवुड

राज कुंद्रा के बिना शिल्पा शेट्टी ने मनाई गणेश चतुर्थी, बच्चों संग शेयर की PHOTOS

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा
  • 1/8

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी धूम-धाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाता है. गणपति बप्पा के इंडस्ट्री में सभी दीवाने हैं और अपने-अने घरों में इस खास मौके पर गणेश भगवान की मूर्ती स्थापित करते हैं. 

फैमिली संग शिल्पा शेट्टी
  • 2/8

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के उन सेलेब्स में से एक हैं जो हर साल बड़े धूम-धाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाती हैं. पिछले साल कोरोना में भी उन्होंने प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए गणेण भगवान की स्थापना की थी. उस दौरान उनके साथ पति राज कुंद्रा भी थे.
 

बच्चों संग शिल्पा शेट्टी
  • 3/8

मगर साल 2021 में शिल्पा शेट्टी के लिए गणेश चतुर्थी का त्योहार हर बार की तरह नहीं है. वे पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव से गुजर रही हैं. उनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस को लेकर मुश्किलों में हैं और फिलहाल जेल में हैं. 

शिल्पा शेट्टी संग वियान और समिशा
  • 4/8

यह पहला मौका है जब इस पावन पर्व को शिल्पा शेट्टी बिना पति राज कुंद्रा के मना रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर गणपति बप्पा संग फोटो शेयर की है. इस दौरान उनके साथ वियान राज कुंद्रा और समिशा शेट्टी कुंद्रा नजर आ रहे हैं.
 

शिल्पा शेट्टी
  • 5/8

सभी इस दौरान एथनिक वीयर में हैं. फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा कि- ॐ गन गणपतए नमो नमः! श्री सिद्धिविनायक नमो नमः! अष्ट विनायक नमो नमः! गणपति बाप्पा मोरिया!🌺🪔 हमारे गन्नु राजा फिर से वापसी कर चुके हैं !😍🙏❤️✨

शमिता शेट्टी संग शिल्पा शेट्टी
  • 6/8

बता दें कि इस बार तो राज कुंद्रा के अलावा एक और सदस्य गणेश चतुर्थी के मौके पर पूजा का हिस्सा बनने के लिए घर पर नहीं है. शिल्पा की छोटी बहन शमिता शेट्टी इस समय बिग बॉस के घर में हैं. इस वजह से वे फैमिली संग गणेश चतुर्थी के मौके पर नहीं हैं. 
 

शिल्पा शेट्टी
  • 7/8

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म हंगामा 2 इस साल ही रिलीज हुई है. फिल्म को जनता से मिक्स्ड व्यूज मिले जबकि इसकी स्टारकास्ट जबरदस्त थी. काफी समय बाद फैंस ने शिल्पा शेट्टी को एक्टिंग करते हुए देखा. इसके अलावा वे सुपर डांसर 4 में जज के तौर पर नजर आ रही हैं.
 

शिल्पा शेट्टी
  • 8/8

फोटो क्रेडिट- @theshilpashetty