scorecardresearch
 
बॉलीवुड

शादी के प्रपोजल से संजय दत्त की पेरेंटिंग को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं त्रिशाला दत्त, हमेशा दिया मुंहतोड़ जवाब

त्रिशाला दत्त
  • 1/8

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा ने कैंसर के चलते दम तोड़ा था. इनकी एक बेटी है, जिसका नाम त्रिशाला दत्त है. यह उन स्टार किड्स में से एक हैं जो बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बिल्कुल भी एक्साइटेड नहीं हैं. वह दरअसल, बॉलीवुड में कदम रखना ही नहीं चाहती हैं. पिता के नक्शेकदम पर न चलने का फैसला पूरी तरह से त्रिशाला का रहा है. इसका मतलब यह नहीं कि त्रिशाला सोशल मीडिया स्टार नहीं. 

त्रिशाला दत्त
  • 2/8

त्रिशाला एक इंस्टाग्रामर हैं. अक्सर त्रिशाला फैन्स और यूजर्स से बातचीत सोशल मीडिया के द्वारा करती नजर आती रही हैं. परिवार संग जब-जब उन्होंने फोटोज और मोमेंट्स शेयर की हैं, वायरल हुई हैं. त्रिशाला ने मानसिक स्वास्थ्य से लेकर बॉयफ्रेंड के निधन, रिलेशनशिप, शादी के प्रपोजल पर खुलकर राय रखी है और कई यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है. त्रिशाला द्वारा की गईं कई चीजें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई हैं. आज हम आपको इन्हीं चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं...

त्रिशाला दत्त
  • 3/8

हाल ही में त्रिशाला ने 'आस्क मी' सेशन इंस्टाग्राम पर किया था. इस दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा कि आप मेरे सवाल का कभी जवाब नहीं देती हैं मिस दत्त. क्या आप मेरे से शादी करेंगी? इस पर त्रिशाला ने जवाब देते हुए कहा कि मैं इसका कभी जवाब इसलिए नहीं देती हूं, क्योंकि इसका मानसिक स्वास्थ्य से कोई लेना-देना नहीं है. और अभी इस वक्त पर जब सभी चीजें धुंधली होती जा रही हैं तो इसके बारे में बात ही क्यों करनी है, इसलिए खुश रहो, हैना?

त्रिशाला दत्त
  • 4/8

एक बार त्रिशाला और संजय दत्त की फोटो कोविड-19 के दौरान वायरल हुई थी. इस पर एक यूजर ने लिखा था कि त्रिशाला दत्त, मैं दुखी हूं यह देखकर. आप खुद एक डॉक्टर हैं. न्यूयॉर्क में 40 फीसदी केस हैं. खुद को मास्क से कवर करने की जगह आप सड़क पर ऐसे ही खड़ी हुई हैं. खुद को आपने क्वारनटाइन नहीं किया हुआ है. आप लोगों के लिए क्या उदाहरण सेट कर रही हैं? खासकर उनके लिए जो आपकी प्रोफाइल को फॉलो करते हैं. क्या आप उसी तरह अपने पिता को रुलाना चाहती हैं, जिस तरह आप खुद अपने बॉयफ्रेंड के जाने पर रोई थीं? संजय दत्त ने यही सिखाया है आपको, जिसमें कॉमन सेंस की कमी है. 

त्रिशाला दत्त
  • 5/8

इस पर त्रिशाला ने जवाब देते हुए कहा था कि आप मुझे कॉमन सेंस सिखा रहे हैं? कैसा रहेगा, अगर आप मेरी फोटो का कैप्शन पढ़ें और खुद कॉमन सेंस सीखें. यह थ्रोबैक फोटो है, यानी काफी समय पहले ली हुई फोटो है. आज नहीं ली है. अपने फैक्ट्स ठीक करो और कैप्शन को ध्यान से पढ़ो. कुछ भी बकवास मत बोलो. और हां, मेरे पिता को टैग करने से कुछ अच्छा नहीं हो जाएगा. 

त्रिशाला दत्त
  • 6/8

त्रिशाला पेशे से एक फिजियोथेरेपिस्ट हैं. वह अक्सर मानसिक स्वास्थ्य पर बात करती नजर आती हैं. साल 2019 में त्रिशाला ने बॉयफ्रेंड को खो दिया था. एक यूजर ने लिखा था कि माफ करिएगा, लेकिन आपने यह क्यों नहीं बताया कि आखिर आपके बॉयफ्रेंड की मौत कैसे हुई? उनका नाम क्या था? इस पर त्रिशाला ने जवाब दिया था कि मैं पहले ही माफी मांगती हूं, अगर मेरा रिस्पॉन्स काफी ठंडा मिला हो आपको तो. लोगों को 101 सोशल मीडिया स्किल्स के बारे में शिक्षा देनी जरूरी है. 

त्रिशाला दत्त
  • 7/8

फेम काफी मुश्किल से मिलती है और त्रिशाला के लिए भी यह मिलनी आसान नहीं थी. त्रिशाला, संजय दत्त की बेटी हैं भी या नहीं इसे जानने के लिए एक यूजर ने उन्हें स्टॉक किया था. इसके बाद उन्हें डेट पर चलने के लिए प्रपोज किया था. जब त्रिशाला ने जवाब नहीं दिया तो उन्हें यूजर ने गंदा इंसान कहा. इस पर त्रिशाला ने जवाब देते हुए लिखा था कि मुझे लगता है कि इन्हें काफी बुरा लग गया जब मैंने रिप्लाई नहीं किया तो. डेट पर चलने के उनके सवाल को अपनाया नहीं तो. 

त्रिशाला दत्त
  • 8/8

(फोटो क्रेडिट- त्रिशाला दत्त, इंस्टाग्राम)