scorecardresearch
 
बॉलीवुड

बोरिंग हो रहे बिग बॉस 14 में एंटरटेनमेंट की डोज बनीं राखी सावंत! ऐसे पलटा पूरा सीन

राखी
  • 1/8

बिग बॉस के सीजन 14 सबसे बोरिंग का तमगा शो शुरू होने के कुछ ही हफ्तों बाद दे दिया गया था. कई बार सीन पलटा गया, कई बार बड़े विवाद खड़े किए गए,लेकिन कुछ भी होता नहीं देखा. लेकिन फिर इस सीजन को भी अपनी ताकत मिल गई- राखी सावंत.

राखी
  • 2/8

विवादों और ड्रामा की फुल डोज हैं राखी सावंत. कहने को करियर जरूर हिचकोले खा रहा है, लेकिन उनका सुर्खियों में रहना लाजिमी रहता है. ऐसे में जब एक्ट्रेस को बतौर चैलेंजर एंट्री मिली, दर्शक भी काफी उत्साहित नजर आए.,

राखी
  • 3/8

अब जब राखी को भी कई हफ्ते हो गए हैं, ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने असल मायनों में इस शो का सीन पलट दिया है. सिर्फ और सिर्फ उनकी वजह से वो एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है जिसके लिए दर्शक तरस गए थे.

राखी
  • 4/8

आलम ये हो गया है कि इस समय सिर्फ राखी सावंत ही ट्रेंड कर रही हैं.  बिग बॉस 14 सिर्फ राखी सावंत के दम पर आगे बढ़ता दिख रहा है.

राखी
  • 5/8

लेकिन सवाल उठता है कि सीन इतना कैसे पलट गया. कभी निक्की को एंटरटेनमेंट की डोज बताने वाले अचानक से राखी को इतना कैसे पसंद करने लगे. अब इसका जवाब भी सिंपल रहा है.

राखी
  • 6/8

राखी की हरकतें तो उन्हें हमेशा लाइमालइट में रखती हीं हैं, इसके अलावा घरवालों की कुछ हरकतों ने राखी के पक्ष में लहर ला दी है. जिस देश में नेटोपिज्म को लेकर इतना गुस्सा दिखता हो, वहां अगर कोई किसी के साथ भेदभाव करने लगे, तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है.
 

राखी
  • 7/8

राखी के साथ भी ऐसा ही हुआ है. घरवालों का उनके प्रति भेदभाव वाला रवैया उन्हें जबरदस्त फायदा दे गया है. निक्की का उनका बिस्तर ना बनाना, जैस्मिन का उनकी नाक पर कमेंट करना, ये सब बुरा लग सकता है, लेकिन राखी के गेम के लिए एकदम परफेक्ट रहा है.

सलमान खान
  • 8/8


अब हो सकता है राखी भी खुद के लिए यहीं माहौल तैयार करना चाहती हों क्योंकि कई बार ये देखा गया कि शो के दौरान उन्होंने विक्टिम कार्ड खेला. वे खुद ही कहने लग जातीं- आओ सभी मेरे खिलाफ हो जाओ.


असल में ना सलमान खान ने राखी को स्टार बनाया और ना ही खुद राखी की हरकतों ने, बल्कि घर में बैठे इन होशियार कंटेस्टेंट्स ने ही खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है. उन्होंने राखी को एक ऐसी पिच तैयार कर दे दी हैं जहां पर वे छक्के मारती रहेंगी और उनका ये सफर ऐसे ही चलता रहेगा.