scorecardresearch
 

UP Election: कल से शुरू होगा कांग्रेस का वर्चुअल चुनाव अभियान, 'Priyanka Ke Saath Live' में जुड़ सकेंगे लोग

कोरोना के बीच उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अब वर्चुअल चुनाव अभियान शुरु करने को तैयार है. इसके तहत एक फेसबुक लाइव- सेशन आयोजित किया जाएगा, जिसमें कांग्रेस महासचिव यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लोगों से बातचीत करेंगी.

X
Priyanka Gandhi Priyanka Gandhi
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शुरू होगा कांग्रेस का वर्चुअल चुनाव अभियान
  • 'Priyanka Ke Saath Live' में जुड़ सकेंगे लोग

कांग्रेस कल (शनिवार) से उत्तर प्रदेश में अपना वर्चुअल चुनाव अभियान "प्रियंका के साथ लाइव" शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है. सूत्रों के अनुसार, एक फेसबुक लाइव- सेशन आयोजित किया जाएगा, जिसमें कांग्रेस महासचिव यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लोगों से बातचीत करेंगी. "प्रियंका के साथ लाइव" नाम का फेसबुक सेशन आधे घंटे का होगा. इसके बाद वर्चुअल टाउनहॉल होगा.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सूत्रों ने बताया “इस लाइव सेशन में लोग फेसबुक लाइव के जरिए सीधे प्रियंका से सवाल पूछ सकते हैं. विधानसभा चुनाव में यह पहली बार है कि एक पूर्ण  वर्चुअल चुनाव अभियान शुरू किया जाएगा. हम कल से उत्तर प्रदेश में पार्टी नेताओं की वर्चुअल बातचीत की सीरीज आयोजित करने जा रहे हैं.”

बता दें कि कोविड के मामलों में वृद्धि के कारण, प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ चर्चा के बाद चुनावी राज्य में फिजिकल मेगा रैलियों, टाउनहॉल, संवाद, मैराथन पर रोक लगा दी थी.

इसके बाद उत्तराखंड कांग्रेस ने भी कोविड के मामलों में वृद्धि के कारण अपने सभी कार्यक्रमों को रोक दिया है. इस बीच, उत्तराखंड कांग्रेस आने वाले दिनों में चुनावी राज्य में वर्चुअल रैली करने के लिए पूरी तरह तैयार है. उत्तराखंड कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार, “कोविड मामलों में वृद्धि के कारण, फिजिकल मेगा रैलियों को एक सप्ताह के लिए रोक दिया गया है. कांग्रेस द्वारा उत्तराखंड में पहली वर्चुअल-डिजिटल रैली आयोजित करने की योजना बनाई जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें