scorecardresearch
 

यूपी चुनाव: गाजियाबाद में काउंटिंग सेंटर पर BSP के कार्यकर्ता को आया हार्ट अटैक

UP Election Results 2022: उत्तर प्रदेश में जारी मतगणना के दौरान बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक कार्यकर्ता को हार्ट अटैक आ गया. हादसा गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट के एक मतगणना केंद्र पर हुआ.

X
गोरखपुर के एक मतदान केंद्र के बाहर तैनात सुरक्षाबल के जवान. गोरखपुर के एक मतदान केंद्र के बाहर तैनात सुरक्षाबल के जवान.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट के मतदान केंद्र पर हादसा
  • यूपी की 403 सीटों पर जारी है मतगणना

उत्तर प्रदेश में वोटों की गिनती के दौरान गुरुवार को एक कार्यकर्ता को हार्ट अटैक आया है. जानकारी के मुताबिक बहुजन समाज पार्टी (BSP) के कार्यकर्ता अंकित यादव को हार्ट अटैक आया है. यह हादसा गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट के मतगणना केंद्र पर हुआ है.

गाजियाबाद से ये प्रत्याशी मैदान में

गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट से बीजेपी ने अतुल गर्ग, कांग्रेस ने सुशांत गोयल, बीएसपी ने कृष्‍ण कुमार और समाजवादी पार्टी ने विशाल वर्मा को मैदान में उतारा है. 2017 में इस सीट से बीजेपी के अतुल गर्ग ने जीत दर्ज की थी.

54.92 फीसदी हुआ था मतदान

इस विधानसभा चुनाव में गाजियाबाद जिले में 54.92 फीसदी मतदान हुआ था. सबसे ज्‍यादा वोटिंग मोदीनगर में हुई तो सबसे कम वोटिंग साहिबाबाद में देखने को मिली थी. गजियाबाद में 51.57%, लोनी में 61.49%, मोदी नगर में 67.26 प्रतिशत, मुरादनगर में 59.72 प्रतिशत, साहिबाबाद में 47.03% वोटिंग हुई थी.

UP में 270 से ज्यादा सीटों पर BJP आगे

उत्तर प्रदेश में भाजपा 270 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है. हालांकि, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपनी सीट पर पीछे चल रहे हैं. वहीं, समाजवादी पार्टी यहां 123 सीटों पर आगे चल रही है. इस चुनाव में भी बहुजन समाज पार्टी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी है. बीएसपी सिर्फ 5 सीटों पर आगे चल रही है. बता दें कि यूपी में 403 सीटों पर मतदान हुए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें