scorecardresearch
 

UP Election : पूर्व BJP विधायक महावीर सिंह की पत्नी सपा में शामिल, अखिलेश का ऐलान- IT सेक्टर में 22 लाख रोजगार देंगे

सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने ऐलान किया कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट से उम्मीदवार होंगे.

X
अखिलेश यादव करहल से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव. (फोटो- पीटीआई) अखिलेश यादव करहल से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव. (फोटो- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बरेली से कांग्रेस नेता प्रवीण सिंह ऐरन सपा में शामिल
  • अखिलेश यादव ने आईटी सेक्टर में 22 लाख रोजगार देने का वादा किया

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार को बरेली से कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद और मंत्री रहे प्रवीण सिंह ऐरन, उनकी पत्नी पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. सुप्रिया बरेली से मेयर रही हैं. इसके अलावा संडीला से पूर्व बीजेपी विधायक महावीर सिंह की पत्नी रीता सिंह ने भी सपा का दामन थामा. तीन बार से विधायक महावीर सिंह का कोरोना से निधन हो गया था. इन सभी को अखिलेश यादव ने सपा की सदस्यता दिलाई.

इस दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने ऐलान किया कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट से उम्मीदवार होंगे. 

IT सेक्टर में 22 लाख रोजगार का वादा किया
इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा, चुनाव के मद्देनजर जनता के लिए कुछ फैसले लिए गए हैं, जिसमें 300 यूनिट मुफ्त बिजली, किसान के खेतों की सिचांई के लिए मुफ्त बिजली दी जाएगी. हमारी सरकार बनती है तो हम IT सेक्टर में 22 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे. 

अखिलेश यादव ने कहा, आज 22 तारीख है और समाजवादी पार्टी का संकल्प है कि 22 लाख नौजवानों को आईटी सेक्टर में रोजगार और नौकरी देंगे

अखिलेश ने वीडियो शेयर कर साधा योगी सरकार पर निशाना
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें