scorecardresearch
 

'सपा सरकार बनने का मतलब है फिर से दंगाइयों का राज', केशव प्रसाद मौर्य ने साधा अखिलेश पर निशाना

UP Chunav: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि 2017 से पहले ख़ास तौर पर पश्चिमी यूपी की जो स्थिति थी, इसका ट्रेलर दिखाने का काम किया है. हम दंगाइयों का साथ, अपराधियों का साथ नहीं छोड़ सकते ये अखिलेश यादव जी का संदेश है.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो) यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सपा गठबंधन की पहली लिस्ट पर केशव प्रसाद ने साधा निशाना
  • यूपी चुनाव से पहले यूपी की राजनीति में हलचल

उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने उम्मीदवारों पर मंथन भी शुरू कर चुकी हैं. इसी बीच जहां कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट में 125 उम्मीदवारों की घोषणा की तो वहीं समाजवादी पार्टी ने भी राष्ट्रीय लोक दल के गठबंधन में 29 प्रत्याशियों के नाम की लिस्ट जारी कर दी है. इसी कड़ी में बीजेपी ने अब समाजवादी पार्टी की तरफ से जारी किए नामों को आड़े हाथ लेते हुए बयान दिया है.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी की तरफ से जारी किए गए यूपी चुनाव के प्रत्याशियों की लिस्ट पर समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने जो सूची जारी की है, उसे देखकर पूरा उत्तर प्रदेश चौंक गया है. 

केशव प्रसाद ने कहा कि 2017 से पहले खास तौर पर पश्चिमी यूपी की जो स्थिति थी, इसका ट्रेलर दिखाने का काम किया है. हम दंगाइयों का साथ, अपराधियों का साथ नहीं छोड़ सकते ये अखिलेश यादव जी का संदेश है. उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार बनाने के सपने का मतलब है फिर से दंगाइयों का राज, गुंडा राज, अपराधी राज कायम करना. 

डिप्टी सीएम ने सपा गठबंधन की पहली लिस्ट पर तंज करते हुए कहा कि पहली लिस्ट में बड़े-बड़े अपराधियों का नाम है, जिनके ऊपर कई मुक़दमे दर्ज़ हैं. इनको टिकट देकर अखिलेश यादव जी आप क्या संदेश देना चाहते हैं? क्या आप फिर से मुज़फ़्फ़रनगर दंगे की वापसी चाहते हैं? क्या कैराना से पलायन के दिन को वापस लाना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी के इस चरित्र के ख़िलाफ़ अभियान चलाएगी और जनता के बीच संदेश देगी.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×