scorecardresearch
 

एमएलसी सुरेंद्र चौधरी का दावा- बीजेपी की सरकार नहीं बनी तो छोड़ दूंगा उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में अंतिम दौर का मतदान सोमवार को समाप्त हो गया है. इसी बीच, भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार नहीं बनती है तो वह प्रदेश छोड़ कर चले जायेंगे.

X
एमएलसी सुरेंद्र चौधरी (फाइल फोटो) एमएलसी सुरेंद्र चौधरी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी'
  • 'योगी जी ने प्रदेश में काम किया है, जनता दोबारा योगी को सीएम बनाएगी'

उत्तर प्रदेश में अंतिम दौर यानी 7वें चरण का मतदान सोमवार को समाप्त हो गया. 10 मार्च को नतीजे सबके सामने होंगे. इसी बीच, भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी सुरेंद्र चौधरी ने यूपी में बीजेपी की सरकार न बनने पर, प्रदेश छोड़ने का दावा किया है.

सुरेंद्र चौधरी ने विश्वास जताते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी, क्योंकि योगी जी ने प्रदेश में काम किया है. दोबारा जनता फिर योगी को सीएम बनाएगी. अगर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार नहीं बनती है, तो वह प्रदेश छोड़ कर चले जायेंगे. सुरेंद्र चौधरी विधान परिषद के सदस्य हैं.

वहीं इससे पहले, देश के मशहूर शायर मुनव्वर राना भी प्रदेश छोड़ने की बात कर चुके हैं. लेकिन मुनव्वर राना ने कहा था कि योगी अगर दोबारा सीएम बने, तो राज्य छोड़ दूंगा, और मान लेंगे कि यूपी मुसलमानों के रहने लायक नहीं है.

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र राजनीति की शुरुआत करने वाले सुरेंद्र चौधरी सोरांव के रहने वाले हैं और 2014 में बसपा छोड़कर बीजेपी में आए थे. वह भारतीय जनता पार्टी के मंडल प्रभारी भी रह चुके हैं. वह जिला पंचायत सदस्य भी रहे हैं. 2017 में विधानसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा के सिंबल पर अपना नामांकन भी किया था, लेकिन अपना दल के समझौते के तहत उन्होंने सीट छोड़ दी थी. वहीं, उस वक्त केशव मौर्या बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष थे और सुरेंद्र चौधरी को एक बड़ी जिम्मेदारी देने की बात कही थी. अब बीजेपी के एमएलसी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें