scorecardresearch
 

UP: 'योगी राज में नहीं चलेंगी बातें तालिबान की...', चर्चा में सीएम पर बना नया गाना

टीम योगी की तरफ से जारी इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में बताया गया है कि योगी आदित्यनाथ के राज में कानून हाथ में लेने वालों के मकानों पर बुलडोजर चला दिया जाता है और अगर किसी ने सरकारी संपत्ति में तोड़-फोड़ की तो इस नुकसान का हर्जाना उसे ही भरना पड़ता है.  

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो) सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'ख़ैर नहीं अब यूपी में किसी गुंडे बेईमान की'
  • यूपी चुनाव से पहले नया गाना लॉन्च
  • सोशल मीडिया पर बढ़ रहा तापमान

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले ही राजनीतिक माहौल तैयार हो रहा है. सियासत के अलावा वर्चुअल वर्ल्ड में भी राजनीतिक तापमान चढ़ रहा है. राजनीतिक पार्टियां अपने अपने गाने-वीडियो और नारों से माहौल तैयार कर रही हैं. इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आया एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों धमाल मचा रहा है. 

ये वीडियो लगातार लोगों की जुबान पर चढ़ रहा है. इस वीडियो के बोल हैं. 

ख़ैर नही अब यूपी में
किसी गुंडे बेईमान की
योगी राज में नही चलेगी
 बातें तालिबान की...

योगी में है दम
काम ज्यादा बातें कम
हर हर हर बम बम
काम ज्यादा बातें कम...

इस वीडियो को सीएम योगी के समर्थकों द्वारा जारी किया बताया जा रहा है. इस वीडियो को टीम योगी की ओर से बड़े पैमाने पर फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में बताया गया है कि योगी राज में कानून हाथ में लेने वालों के मकानों पर बुलडोजर चला दिया जाता है और अगर किसी ने सरकारी संपत्ति में तोड़-फोड़ की तो इस नुकसान का हर्जाना उसे ही भरना पड़ेगा. 

बता दें कि राज्य प्रशासन ने कई बाहुबलियों और आपराधिक छवि के लोगों के इमारतों पर बुलडोजर चलवाकर ध्वस्त करवा दिया है. 

वीडियो के बड़े हिस्से में ये बताया गया है कि अगर किसी ने तालिबान जैसी हरकतें यहां दोहरानी चाही तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा. वीडियो में कहा गया उत्तर प्रदेश में जो जिस भाषा में समझता है उससे वैसी भाषा में बात की जाती है. 

बता दें कि यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी इसी साल जून महीने में अपना थीम सॉन्ग जारी किया था. इस गीत में अखिलेश यादव के शासन की उपलब्धियां गिनाई गई हैं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें