scorecardresearch
 

मिशन यूपी पर BJP! जेपी नड्डा शुरू करेंगे बूथ विजय अभियान

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को बूथ विजय अभियान की शुरुआत करेंगे. उनके कार्यक्रम में सीएम योगी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लेंगे.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो-PTI) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी चुनावों को लेकर बीजेपी ने कसी कमर
  • बूथ विजय अभियान का होगा शुभारंभ
  • कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहेंगे दिग्गज नेता

भारतीय जनता पार्टी(BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों  के मद्देनजर बूथ विजय अभियान का रविवार को शुभारंभ करेंगे. जेपी नड्डा ग्रेटर नोएडा के आईटीएस इंजीनियरिंग कॉलेज से वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के सभी 27,700 शक्ति केंद्रों से जुड़ेंगे.

जेपी नड्डा अपने कार्यक्रम में शक्ति केंद्र पर मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे. बीजेपी चीफ के साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद रहेंगे. वहीं सीएम योगी बूथ विजय कार्यक्रम के शुभारंभ के दौरान गोरखपुर से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे.

बीजेपी नेता और सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज से और दिनेश मौर्या लखनऊ से इस अभियान में शामिल होंगे. भारतीय जनता पार्टी का जोर स्थानीय स्तर पर अपने कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ाने और संगठन मजबूत करने पर है.

क्लिक करें- यूपी में बीजेपी-जेडीयू का होगा गठबंधन, योगी के लिए वोट मांगेंगे नीतीश! 

संगठन मजबूत करने पर बीजेपी का जोर

यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी एक्टिव मोड में है. बीजेपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर 2 करोड़ नए सदस्यों को बनाएगी. यह अभियान सितंबर तक जारी रहेगा. अगर इतनी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुड़ते हैं तो बीजेपी को मजबूत बढ़त मिल सकती है.

403 विधानसभा सीटों पर बीजेपी का फोकस

बीजेपी हर बूथ पर अपने संगठन को मजबूत करना चाहती है. बीजेपी की प्राथमिकता है कि संगठन स्तर पर केंद्र और यूपी सरकार की योजनाओं को कार्यकर्ता जनता तक पहुंचाएं. लोगों को उन योजनाओं के बारे में सूचित करें जिनकी गिनती सफल योजनाओं में होती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें