scorecardresearch
 
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022)

Election Results 2022 Live Updates: बीजेपी दफ्तर में जीत का जश्न, होली से पहले चला रंग, पंजाब में छोटे केजरीवाल ने किया बल्ले-बल्ले

बीजेपी
  • 1/9

आज पंजाब, यूपी, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर के विधानसभा चुनाव 2022 के रिजल्ट सामने आने वाले हैं. इस चुनावी दौड़ में कौन बाजी मारेगा यह देखने का इंतजार जनता कर रही है. यूपी पर सभी की नजर थी और एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी ने यहां झंडे गाड़ दिए हैं.

बीजेपी
  • 2/9

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जनता के लिए होली पहले ही आ गई है. लोग खुशी से भगवा रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. कोई बीजेपी का झंडा लहरा रहा है तो कोई दूसरे को रंग लगाकर और नाचकर अपनी खुशी जता रहा है. 

बीजेपी
  • 3/9

गोवा के नागरिक भी भारतीय जनता पार्टी के सपोर्ट में दिख रहे हैं. गोवा के काउंटिंग सेंटर के बाहर बीजेपी के सपोर्टर्स की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. गोवा में भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस से 7 सीटों से आगे चल रही है. ऐसे में जनता ने पहले ही जश्न की शुरुआत कर दी है.

Photo: Milind Shelte India Today

बीजेपी
  • 4/9

लोग भाजपा को सपोर्ट तो कर ही रहे हैं साथ ही चीयर भी कर रहे हैं. इस तस्वीर में आप जनता की खुशी को देख सकते हैं. उत्तराखंड और मणिपुर में भी भाजपा का प्रदर्शन अच्छा देखने को मिल रहा है. उसे बंपर बहुमत मिला है. ऐसे में साफ है इस विधानसभा इलेक्शन में भाजपा हिट हो गई है.

Photo: Milind Shelte India Today

छोटे केजरीवाल आम आदमी पार्टी ऑफिस में
  • 5/9

वहीं पंजाब के विधानसभा चुनाव की बात करें तो यहां बीजेपी और कांग्रेस को पछाड़ आम आदमी पार्टी आगे निकल गई है. पंजाब में AAP का बोलबाला देखने को मिल रहा है. ऐसे में एक बहुत क्यूट शख्स सेलिब्रेशन के लिए आम आदमी पार्टी के ऑफिस पहुंच गया है.

छोटे केजरीवाल आम आदमी पार्टी ऑफिस में
  • 6/9

आम आदमी पार्टी को आज भारी बहुमत मिल रहा है. वहीं कांग्रेस इसके ठीक पीछे दूसरे नंबर पर है. सीएम चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू, कैप्टन अमरिंदर सिंह, प्रकाश सिंह बादल जैसे दिग्गजों को इस बार AAP ने पीछे छोड़ दिया हैं. ऐसे में बेबी मफ्लर मैन भी इस जीत को सेलिब्रेट करने आ गए हैं. 

छोटे केजरीवाल आम आदमी पार्टी ऑफिस में
  • 7/9

पंजाब में आम आदमी पार्टी के ऑफिस में जश्न देखने को मिल रहा है. लोग अरविंद केजरीवाल का बखान कर रहे हैं. चुनाव आयोग के मुताबिक, पंजाब में आम आदमी पार्टी 89 और शिरोमणि अकाली दल 7, कांग्रेस 13 और 8 सीट पर अन्य आगे चल रहे हैं. इस जश्न में बेबी अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे हैं. 

छोटे केजरीवाल आम आदमी पार्टी ऑफिस में
  • 8/9

बेबी मफलर मैन के नाम से फेमस यह बच्चा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गेटअप में तैयार होने के लिए फेमस है. पिछली बार 2020 में इस बच्चे को आम आदमी पार्टी के हैडक्वाटर में सेलिब्रेट करते देखा गया था और अब यह पंजाब पहुंच गया है. 

छोटे केजरीवाल आम आदमी पार्टी ऑफिस में
  • 9/9

बेबी मफलर मैन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत मिलने का फायदा अप्रैल में होने वाले पंजाब की पांच राज्यसभा सीटों के चुनाव में भी मिलेगा. वैसे पंजाब के अलावा बाकी शहरों में भी जश्न का माहौल है.