scorecardresearch
 

बंगाल चुनावः रूपा गांगुली की सभा में आपस में भिड़े BJP कार्यकर्ता, कई चोटिल

पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी की एक सभा में पार्टी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. मारपीट में कुछ लोग घायल भी हो गए. उत्तर हावड़ा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रूपा गांगुली की श्याम गार्डेन की सभा में रविवार को यह हादसा हुआ.

बीजेपी उम्मीदवार रूपा गांगुली के कार्यक्रम में हंगामा बीजेपी उम्मीदवार रूपा गांगुली के कार्यक्रम में हंगामा

पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेता रूपा गांगुली की एक सभा में पार्टी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. इस दौरान मारपीट में कुछ लोग घायल भी हो गए. रविवार को पहले चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है.

बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का था सम्मेलन
जानकारी के मुताबिक, उत्तर हावड़ा सीट से बीजेपी उम्मीदवार गांगुली की श्याम गार्डेन की सभा में रविवार को नेता के समर्थन में बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन था. इस सम्मेलन में बीजेपी कार्यकर्ताओं के दो गुटों ने आपस में जमकर मारपीट की. इस दौरान एक-दूसरे पर जमकर कुर्सियां चलाई.

विवेक सोनकर को मंच पर बुलाने से विवाद
पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में सम्मेलन के दौरान हंगामा बढ़ गया. बताया जाता है कि बीजेपी के स्थानीय नेता विवेक सोनकर को मंच पर बुलाने पर कहासुनी शुरू हुई थी. सोनकर को मंच पर बुलाने से बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और स्थानीय नेता उमेश राय सहति उनके समर्थकों को ऐतराज था.

झड़प में घायल हुए कई नेता
उनके ऐतराज जताने के बाद दूसरे गुट ने उन्हें चुप रहने कहा. इसके बाद विवाद बढ़ गया और दोनों गुटों में झड़प शुरू हो गई. इस हाथापाई और कुर्सियां फेंके जाने से कई लोग चोटिल हो गए. झड़प में विवेक सोनकर और भारत भूषण ओझा को भी चोटें लगीं. घायलों को स्थानीय निजी अस्पताल में भरती कराया गया है. पुलिस के मौके पर पहुंचने की खबर नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें