scorecardresearch
 

'अपनी पर आ गया तो एक भी जलसा नहीं करने दूंगा', सिद्धू के सलाहकार की AAP को धमकी

मोहम्मद मुस्तफा पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के स्ट्रैटेजिक एडवाइजर हैं. इन्होंने आम आदमी पार्टी की जनसभा में पहुंची भीड़ को देखकर आपा खो दिया और गुस्से में पार्टी को धमकी दे डाली.

X
मोहम्मद मुस्तफा नवजोत सिंह सिद्धू के स्ट्रैटेजिक एडवाइजर हैं मोहम्मद मुस्तफा नवजोत सिंह सिद्धू के स्ट्रैटेजिक एडवाइजर हैं
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आम आदमी पार्टी की जनसभा में पहुंची भीड़ को देखकर खोया आपा
  • 'प्रशासन और ये लोग मेरी बात समझ लें कि अगर मैं बिगड़ गया तो किसी के काबू नहीं आऊंगा'

पंजाब विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियां अपना पूरा ज़ोर लगा रही हैं. जनसभाएं की जा रही हैं और वोटरों को अपनी बातों से प्रभावित किया जा रहा है. ऐसे में मलेरकोटला से कांग्रेस की उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना के पति रिटायर्ड डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा ने विवादित बयान दे दिया है. 

मोहम्मद मुस्तफा पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के स्ट्रैटेजिक एडवाइजर भी हैं. इन्होंने आम आदमी पार्टी की जनसभा में पहुंची भीड़ को देखकर आपा खो दिया और गुस्से में पार्टी को धमकी दे डाली.

गुरुवार की रात, पंजाब के मलेरकोटला में एक चुनावी सभा हो रही थी. बगल में ही आम आदमी पार्टी की सभा भी चल रही थी. आम आदमी पार्टी की जनसभा में जुटी भीड़ को देखकर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के स्ट्रैटेजिक एडवाइजर मोहम्मद मुस्तफा को गुस्सा आ गया. 

गुस्साए मोहम्मद मुस्तफा ने आम आदमी पार्टी को धमकी देते हुए कहा, 'मैं इनकी तरह आरएसएस का एजेंट नहीं हूं. अगर अपनी पर आ गया, तो इनको एक भी जलसा नहीं करने दूंगा. मैं कौम का सिपाही हूं और कौम के लिए खड़ा रहूंगा.' 

मोहम्मद मुस्तफा ने यह भी कहा, 'प्रशासन और ये लोग मेरी बात समझ लें कि अगर मैं बिगड़ गया तो किसी के काबू नहीं आऊंगा.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें