scorecardresearch
 

Punjab Election: नवजोत सिद्धू पर फूटा कैप्टन अमरिंदर का गुस्सा, कहा- इस आदमी के पास तो दिमाग ही नहीं!

कैप्टन अमरिंदर सिंह से जब ये पूछा गया कि क्या वो नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अमृतसर (पूर्वी ) से चुनाव में ताल ठोकेंगे तो उन्होंने कहा कि वो पटियाला से ही चुनाव लड़ेंगे. मैंने नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में कहा था कि उसे जीतने नहीं दूंगा क्योंकि वो पूरी तरह से नाकाबिल है.

X
Navjot Singh Sidhu-Captain Amarinder Singh Navjot Singh Sidhu-Captain Amarinder Singh
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कैप्टन ने कहा- कांग्रेस को खुद एहसास हो जाएगा
  • कहा- सोनिया को बताया था कि कांग्रेस के लायक नहीं हैं सिद्धू
  • सिद्धू ने कैप्टन को कहा था- 'दगा हुआ कारतूस'

खुद को दगा हुआ कारतूस और रबड़ का गुड्डा कहे जाने के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder singh) ने रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को अपना निशाना बनाया. 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उनसे कहा कि पता लगाओ कि नवजोत सिंह सिद्धू कैसे व्यक्ति हैं? तब उन्होंने सोनिया गांधी को बताया था कि सिद्धू कांग्रेस पार्टी के सदस्य बनने के लायक नहीं हैं लेकिन कांग्रेस ने नहीं माना तो ये उनकी मर्जी है. उनको खुद एहसास हो जाएगा.

"वह सिर्फ समय खराब कर सकता है"

कैप्टन अमरिंदर ने कहा, "मैं नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में बातचीत नहीं करना चाहता क्योंकि मैंने उनको हमेशा असंतुलित (अनस्टेबल) ही कहा है. मैंने पहले दिन से कहा है कि इस आदमी के पास तो दिमाग ही नहीं है. वह सिर्फ समय खराब कर सकता है."

कैप्टन ने कहा कि मुझे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा था सिद्धू के बारे में पता लगाओ कि क्या वो कांग्रेस के लिए सही रहेंगे. आप उससे पूछिए कि मेरी और उसकी मुलाकात कहां हुई थी. हम दोनों ने दिल्ली के इंपीरियल होटल में एक साथ लंच किया था.

पूर्व मुख्यमंत्री के मुताबिक जैसे ही उन्होंने नवजोत सिद्धू से बातचीत शुरू की उन्होंने सबसे पहले शिवलिंग उठाकर सामने रख दिया. मैंने पूछा कि यह किसलिए रख रहे हो तो मुझे कहा कि मेरी आदत है, ऐसा करने की. हम काफी देर तक बातचीत करते रहे. सिद्धू ने मुझे बताया कि मैं हर रोज 6 घंटे ध्यान (मेडिटेशन) लगाता हूं. मैंने पूछा कि आप मेडिटेशन करते वक्त क्या करते हो तो उन्होंने मुझे कहा कि मैं भगवान से बातचीत करता हूं.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, "मैंने पूछा भगवान से क्या बात करते हो तो मुझे कहा कि जैसे हम आपस में बातचीत करते हैं. मुझे बताया कि कि मैं भगवान से पूछता हूं कि बारिश नहीं हुई काफी देर से. अब बारिश कब करवा रहे हो. यह सब सुनकर मैंने सोनिया गांधी से कहा कि ये व्यक्तित्व दीवाना है."

पटियाला से ही चुनाव लड़ेंगे कैप्टन

कैप्टन अमरिंदर सिंह से जब ये पूछा गया कि क्या वो नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अमृतसर (पूर्वी ) से चुनाव में ताल ठोकेंगे तो कहा कि वो पटियाला से ही चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मैंने नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में कहा था कि उसे जीतने नहीं दूंगा क्योंकि वो पूरी तरह से नाकाबिल है."

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू काफी अरसे से कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपना निशाना बनाते आ रहे हैं. वो इससे पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए कई अपशब्द कह चुके हैं जिनमें 'दगा हुआ कारतूस', भीगा बिल्ला', 'रबड़ का गुड्डा' खास हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें