scorecardresearch
 

सेक्स सीडी पर बोले हार्दिक- क्या 23 साल के लड़के की गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती?

हार्दिक ने कहा कि इस प्रकार की वीडियो की मदद से बीजेपी अपनी गलतियों को छुपाना चाहती है. हार्दिक ने कहा कि वह लीगल एक्शन लेने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्हें बीजेपी की सरकार में बिल्कुल भी भरोसा नहीं है. पुलिस और सिस्टम सभी उनका है.

हार्दिक पटेल (फाइल) हार्दिक पटेल (फाइल)

गुजरात चुनाव से पहले मीडिया में आई कथित सेक्स सीडी को लेकर हार्दिक पटेल ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है. हार्दिक ने कहा है कि ये वीडियो फर्जी है, लेकिन अगर ये वीडियो सही भी होता तो क्या 23 साल का लड़के की गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती है. गौरतलब है कि कथित सीडी आने के बाद से ही हार्दिक पटेल विरोधियों के निशाने पर हैं.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में हार्दिक ने कहा कि मैंने इस वीडियो को फॉरेंसिक टेस्ट के लिए भेज दिया है. वीडियो में जो व्यक्ति है, वह सिर्फ मेरे जैसा दिखता है. हार्दिक बोले कि मान लीजिए, अगर उस सीडी में मैं भी हूं, तो मैं पूछना चाहता हूं कि क्या 23 साल का लड़के की गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती, क्या 50 साल के व्यक्ति की गर्लफ्रेंड होगी.

हार्दिक ने कहा कि इस प्रकार की वीडियो की मदद से बीजेपी अपनी गलतियों को छुपाना चाहती है. हार्दिक ने कहा कि वह लीगल एक्शन लेने के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्हें बीजेपी की सरकार में बिल्कुल भी भरोसा नहीं है. पुलिस और सिस्टम सभी उनका है. उन्होंने कहा कि मैं किंगमेकर की भूमिका नहीं निभा रहा हूं, बस अपने समाज की आवाज उठा रहा हूं.

कांग्रेस से पाटीदार आरक्षण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमारी कई बातों को मान लिया है, लेकिन अभी डील फाइनल होनी बाकी है. उन्होंने कहा कि मैं लोगों को सीधे कांग्रेस को वोट देने की अपील नहीं कर रहा हूं. लेकिन अगर मैं कांग्रेस को वोट कर सकता हूं, वैसे ही ओर लोग भी कर सकते हैं.

बता दें कि इससे पहले भी हार्दिक ने सीडी कांड को लेकर बीजेपी को करारा जवाब दिया था. हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया था कि इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'जिसको जो करना है कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं. जम के लड़ने वाला हूं. 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है. मुझे बदनाम करने में करोड़ों का खर्च किया जाता है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें