scorecardresearch
 

VIDEO: गुजरात में राहुल की वैन पर चढ़ी लड़की, सेल्फी लेने के बाद ही उतरी

इन दिनों राहुल गांधी गुजरात चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोरशोर से कर रहे हैं. राहुल बुधवार को भरूच में कांग्रेस के पक्ष में वोट करने के लिए रोड शो कर रहे थे.

X
भरूच में राहुल के रोड शो में वैन पर चढ़ी लड़की
भरूच में राहुल के रोड शो में वैन पर चढ़ी लड़की

राहुल गांधी आज अपने गुजरात दौरे के अंतर्गत भरूच में रोड शो कर रहे थे. रोड शो के दौरान अचानक एक लड़की राहुल के वैन पर चढ़ गई. लड़की वहीं नहीं रुकी बल्कि पहले उसने राहुल के गले में हाथ डाला और फिर उनके साथ सेल्फी भी ली. इस दौरान राहुल गांधी बेहद सहज नजर आए और उसे सेल्फी लेने में सलाह देते भी नजर आए.

इस अप्रत्याशित घटना के बाद भी राहुल उस लड़की से काफी गर्मजोशी के साथ मिले और उससे हाथ मिलाया. यही नहीं राहुल गांधी इस बात के लिए भी चिंतित दिखाई दिए कि वह लड़की सुरक्षित वैन से नीचे उतर जाए. राहुल ने लड़की के उतरते समय उसका हाथ भी थामे रखा.

आपको बता दें कि इन दिनों राहुल गांधी गुजरात चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोरशोर से कर रहे हैं. राहुल बुधवार को भरूच में कांग्रेस के पक्ष में वोट करने के लिए रोड शो कर रहे थे.

बीजेपी पर राहुल ने साधा निशाना

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भारतीय जनता पार्टी को घेरने के लिए आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं. राहुल बुधवार से तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं. कांग्रेस की नवसृजन यात्रा का यह तीसरा चरण है.

जंबूसर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश के हर प्रदेश में मेरा दौरा हो रहा है, मैं हर स्टेट में जा रहा हूं लेकिन पहली बार गुजरात में ऐसा लग रहा है कि समाज का कोई भी भाग खुश नहीं है. पूरे समाज में दुख और मुश्किल है. सिर्फ गुजरात के 5-6 कारोबारी खुश हैं, जिन्हें मोदी सरकार से कोई दिक्कत नहीं है.

गुजरात में गरीबों को पानी नहीं मिलता लेकिन बड़े कारोबारियों को सारा पानी दे दिया जाता है. उन्होंने कहा कि गुजरात में किसान रो रहा है, कर्जा माफ करवाना चाहता है. मोदी जी ने टाटा नैनो के लिए 33000 करोड़ रुपए के लिए लोन दिया, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें