scorecardresearch
 

Sheikhpura: तेजस्वी ने जमकर निकाली भड़ास, बोले- ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरते हुए वादा किया कि अगर बिहार के लोग उनकी पार्टी को मौका देते हैं, तब सरकार बनने के दो महीने के अंदर 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी जाएगी.

राष्ट्रीय जनता दल  के नेता तेजस्वी यादव (फोटो एएनआई) राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव (फोटो एएनआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शेखपुरा में आरजेडी प्रत्याशी के लिए मांगे तेजस्वी ने वोट
  • 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का किया वादा
  • तेजस्वी यादव बोले जात-पात की राजनीति करेंगे खत्म

शेखपुरा विधानसभा में आयोजित चुनावी जनसभा में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का फैसला किया जाएगा. इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर जनता को ठगने का आरोप भी लगाया. 

जात-पात की राजनीति करेंगे खत्म

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की शेखपुरा में चुनावी सभा हुई. इस दौरान तेजस्वी यादव ने आरजेडी प्रत्याशी विजय सम्राट के लिए वोट मांगे. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जात पात की राजनीति खत्म की जाएगी. नई सोच का युवा हूं, इसी सोच के साथ विकास के मुद्दे पर काम किया जाएगा. सभी जाति और धर्म के लोगों के साथ मिलकर चलना होगा. जात पात और धर्म के नाम पर जो लड़ाते हैं, उन्हें भी खत्म करना होगा. 

कोविड-19 के बहाने हुए करोड़ों का घोटाला

तेजस्वी यादव ने कहा कि कोविड-19 महामारी में बिहार में लूट मची हुई थी. हर एक जिले में करोड़ों रुपए का घोटाला किया गया है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी हटाने के लिए, पलायन रोकने, अमन चैन और भाईचारा बढ़ाने, जात पात को खत्म करने के लिए लालटेन का प्रकाश जरूरी है. 

तेजस्वी यादव ने किए बड़े-बड़े वादे

शेखपुरा में हुई चुनावी सभा में राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष संजय सिंह, प्रदेश महासचिव अनिल शंकर, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष एवं शेखपुरा विधानसभा के राजद प्रत्याशी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.

(इनपुट-अरुण साथी)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें