scorecardresearch
 

Aurangabad: ट्रक से टक्कर में कार के उड़े परखच्चे, पिता-बेटे की दर्दनाक मौत

ये हादसा औरंगाबाद के थाना क्षेत्र के कामा बीघा मोड़ के पास हुआ जिसमें पिता और बेटे की मौत हो गई और इस हादसे में 2 बच्ची समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनमें तीन की हालत बेहद गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है.

हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल. हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल
  • बिहार से झांसी जा रहा था पूरा परिवार
  • 2 बच्ची समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल

बिहार में दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल है.

ये हादसा औरंगाबाद के थाना क्षेत्र के कामा बीघा मोड़ के पास हुआ जिसमें पिता और बेटे की मौत हो गई और इस हादसे में 2 बच्ची समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें तीन की हालत बेहद गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार इस हादसे में मृतक एवं घायल हुए परिवार कोलकाता के रहने वाले हैं.

बताया जाता है कि यह सभी परिवार स्वर्ण व्यवसाई हैं और उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित अपने स्वर्ण व्यवसाय को देखने कोलकाता से राष्ट्रीय राजमार्ग होते हुए झांसी जा रहे थे. तभी इनकी गाड़ी ट्रक की चपेट में आ गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और इस टक्कर की आवाज दूर तक लोगों ने सुनी.

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया. मगर चिकित्सकों ने यहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (इनपुट-अभिनेश कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें