scorecardresearch
 

PM मोदी की बिहारवासियों को चिट्ठी- '...मुझे नीतीश जी की सरकार की जरूरत है'

बिहार में विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के लोगों के नाम चिट्ठी लिखी है. पीएम मोदी ने अपील की कि कुशासन नहीं, सुशासन पर मतदान करना है. हमारा मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्नास है. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे नीतीश कुमार की सरकार की जरूरत है. बिहार में विकास के नाम पर मतदान हो रहा है. 

X
बिहार चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी. बिहार चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मोदी बोले- नीतीश सरकार की मुझे जरुरत
  • बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और कानून सिर्फ NDA दे सकता है: मोदी

बिहार में विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के लोगों के नाम चिट्ठी लिखी है. पीएम मोदी ने लोगों से अपील की कि कुशासन नहीं, सुशासन पर मतदान करना है. हमारा मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्नास है. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे नीतीश कुमार की सरकार की जरूरत है. बिहार में विकास के नाम पर मतदान हो रहा है. 

बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार की जनता के नाम एक खत लिखा है. उन्होंने इस खत में बिहार चुनाव के लिए बीजेपी के संकल्प पत्र के बारे में बात की है. उन्होंने बिहार में एनडीए के शासन की बखान करते हुए. आगे के विजन की भी बात कही है.

उन्होंने कहा है कि, बिहार में बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और कानून का राज ये दोनों चीजें एनडीए की सरकार ही दे सकती है. विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने खत में कहा है, अव्यवस्था और आरजकता के वातावरण में नव-निर्माण असंभव होता है. 2005 के बाद से बिहार में माहौल भी बदला और नव-निर्माण की प्रक्रिया भी आरंभ हुई. बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और कानून का राज, ये सामाजिक और आर्थिक संपन्नता के लिए अनिवार्य है. ये दोनों NDA ही दे सकता है.''

पीएम मोदी ने लेटर में लिखा है, केंद्र सरकार के प्रयास महिलाओं के जीवन स्तर में बहुत बड़ा सुधार आएगा. उन्होंने कहा कि NDA 'हर घर जल' के सपने को पूरा करने करने के लिए कृतसंकल्प है. पीएम मोदी ने पत्र में कहा है कि, बिहार में कनेक्टिविटि से जुड़े प्रोजेक्ट्स को तेजी से आगे बढ़ाना NDA की पहली प्राथमिकता  है.

उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट्स, वाटरपोर्ट्स और बिहार में बेहतर रोड के लिए लगातार काम हो रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में दुकान फैक्ट्री चलाने वाले और इंजीनियर-डॉक्टर से लेकर रेहड़ी पटरीवाले तक, हर कोई भयमुक्त होकर अपना काम कर रहा है. इसके पीछे एनडीए सरकार की ठोस बुनिया है.

उन्होंने लेटर के अंत में लिखा है,'' मैं बिहार के विकास को लेकर बहुत आश्वस्त हूं. बिहारके विकास में कोई कमी न आए, विकास की योजनाएं अटकें नहीं. भटकें नहीं, इसलिए मुझे बिहार में नीतीश जी की सरकार की जरूरत है '' उन्होंने आगे लिखा है, '' मुझे विश्वास है, डबल इंजन की ताकत, इस दशक में बिहार को विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाएगी.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें