scorecardresearch
 

Raxaul: नीतीश बोले- मेरा परिवार बिहार की जनता है जबकि अन्य परिवार से घिरे

नीतीश कुमार ने गुरुवार को रक्सौल के छौड़ादानो में जनसभा को संबोधित किया. नीतीश कुमार ने आरजेडी का नाम लिए बिना कटाक्ष करते हुए कहा कि लालटेन से हमने बिजली घर-घर पहुंचाई, अब सेवा का मौका दिया तो सोलर स्ट्रीट लाइट लगवाएंगे.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फोटो आजतक) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जेडीयू प्रत्याशी श्याम बिहारी प्रसाद के लिए वोट मांगे
  • सरकार बनी तो सोलर स्ट्रीट लाइट लगवाएंगे: नीतीश

नीतीश कुमार ने गुरुवार को रक्सौल के छौड़ादानो में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपने 15 साल के कामों के बदले वोट देने की अपील की. नीतीश कुमार ने कहा कि मैं काम सेवा में विश्वास रखता हूं. मेरा परिवार बिहार की जनता है जबकि अन्य परिवार से घिरे हुए हैं. 

नीतीश कुमार ने आरजेडी का नाम लिए बिना कटाक्ष करते हुए कहा कि लालटेन से हमने बिजली घर-घर पहुंचाई, अब सेवा का मौका दिया तो सोलर स्ट्रीट लाइट लगवाएंगे, सड़क का विकास करेंगे. 

नीतीश ने आरजेडी पर साधा निशाना

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जल जीवन हरियाली योजना को देश ही नहीं यूएनओ ने भी सराहा है. नीतीश कुमार ने कहा मेरे 15 साल की कार्य योजना को देखते हुए आगे भी सेवा का मौका दें.

देखें: आजतक LIVE TV

जनसभा में कोविड 19 का डर कहीं नहीं दिखा. मुख्यमंत्री को सुनने आए लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की खूब धज्जियां उड़ाईं. वहीं मास्क का प्रयोग भी नहीं दिखा. हेलिकॉप्टर के साथ नीतीश कुमार की फोटो वीडियो बनाने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. जिसे काबू करने में पुलिस प्रशासन के पसीने छूट गए.

(इनपुट- गणेश शंकर)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें