scorecardresearch
 

रिहर्सल का वीडियो वायरल, चिराग पासवान पर JDU का तंज- ये है LJP प्रमुख का असली चेहरा

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) प्रमुख चिराग पासवान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जहां पर वह अपने पिता रामविलास पासवान के निधन के कुछ दिनों के बाद पटना के अपने आवास पर एक वीडियो शूट करवा रहे हैं. इस वीडियो को लेकर जहां जेडीयू ने चिराग पर निशाना साधा है, वहीं  लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने कहा है कि नीतीश कुमार इस पर राजनीति करेंगे. 

वीडियो रिकॉर्डिंग से पहले रिहर्सल करते चिराग पासवान (फोटो-वीडियो ग्रैब) वीडियो रिकॉर्डिंग से पहले रिहर्सल करते चिराग पासवान (फोटो-वीडियो ग्रैब)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चिराग का वीडियो शूट करने का वीडियो वायरल
  • कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने वीडियो शेयर किया
  • चिराग का असली चेहरा आया सामने-JDU

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) प्रमुख चिराग पासवान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जहां पर वह अपने पिता रामविलास पासवान के निधन के कुछ दिनों के बाद पटना के अपने आवास पर एक वीडियो शूट करवा रहे हैं. इस वीडियो को लेकर जहां जेडीयू ने चिराग पर निशाना साधा है, वहीं  लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने कहा है कि नीतीश कुमार इस पर राजनीति करेंगे. 

असल में, बिहार चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मुखर एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने दिवंगत पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने वीडियो शूट के लिए रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे हैं. एलजेपी का दावा है कि वायरल वीडियो में चिराग पासवान अपने महत्वकांक्षी कार्यक्रम “बिहारी फर्स्ट, बिहार फर्स्ट” का वीडियो शूट कर रहे हैं.

वहीं कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने यह वीडियो ट्वीट करते हुए चिराग पासवान पर निशाना साधा है. पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट किया, 'स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है. ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है. जनता को जागरूक होकर अपने बीच के जन प्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा.'

चिराग पासवान वायरल वीडियो में रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने खड़े हैं जिसमें वह सफेद धोती में नजर आ रहे हैं. यह वीडियो एक मिनट 22 सेकंड का है. इस वीडियो में चिराग पासवान बाल सही करते भी दिख रहे हैं.

चिराग का असली चेहरा आया सामने-JDU

इस वायरल वीडियो को लेकर जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने चिराग पासवान पर हमला बोला है और कहा है इस वीडियो से उनका चाल, चरित्र और असली चेहरा सामने आ गया है. 

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि चिराग पासवान अपने पिता के दाह संस्कार के वक्त बेहोश होने का एक्टिंग कर रहे थे. उन्होंने दावा किया कि चिराग पासवान ने यह वीडियो अपने पिता के दाह संस्कार के अगले दिन शूट करवाया है और अपने पिता के मौत को भुनाने की कोशिश की है.

 

देखें: आजतक LIVE TV

राजीव रंजन ने कहा, “वीडियो में चिराग पासवान कैमरे के सामने टेक, रिटेक, कैमरा और लाइट्स के बीच हैं. यह वीडियो अमानवीय और असंवेदनशील है और इसकी जितनी भी भर्त्सना की जाए कम है. उनके चेहरे पर हास्य परिहास का भाव दिख रहा है. स्वर्गीय रामविलास पासवान की आत्मा भी दुखी होगी.”

नीतीश वीडियो पर राजनीति करना चाहते हैं-एलजेपी

वहीं चिराग पासवान ने कहा, 'न जाने किस मकसद से इस क्लिप को फैलाया जा रहा है. क्या मुझे यह साबित करने की जरूरत है कि मैं अपने पिता की मृत्यु पर दुखी हूं? उम्मीद नहीं की थी कि सीएम ऐसी निम्न स्तर की राजनीति करेंगे. वह डर गए हैं कि एलजेपी सरकार में जेल जाएंगे.'

चिराग पासवान के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी की तरफ से बयान आया है. इसमें कहा गया है कि जेडीयू इस वीडियो को वायरल कर रही है. पार्टी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि इस वीडियो में चिराग पासवान बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का शूट करवा रहे हैं. नीतीश कुमार इस वीडियो पर भी राजनीति करना चाहते हैं. चुनाव में हार की बौखलाहट उनके चेहरे पर काफी साफ दिख रही है.

एलजेपी ने कहा, “नीतीश कुमार को अपनी हार पर अब पूरा विश्वास हो गया है. चुनाव पार्टी को लड़ना है तो वीडियो शूट होगा ही. जेडीयू के नेता हार की बौखलाहट में काफी नीचे स्तर पर उतर आए हैं. पार्टी का मेनिफेस्टो लॉन्च करने के लिए यह वीडियो शूट किया गया था और इसमें क्या आपत्ति होनी चाहिए. नीतीश कुमार को जनता जवाब देगी और उनकी विदाई तय है."

 

 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें