scorecardresearch
 
बिहार विधानसभा चुनाव

Samastipur: नाव चलाकर, फिर गाड़ी की छत पर बैठ प्रचार करने पहुंचे तेजप्रताप, देखें Photos

तेजप्रताप नाव से प्रचार करने बिथान पहुंचे.
  • 1/5

समस्तीपुर में हसनपुर से बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रहे लालू यादव के बड़े बेटे का प्रचार अभियान तेजी से चल रहा है. तेज प्रताप अलग-अलग अंदाज में प्रचार करते दिख रहे हैं. कभी वो किसान बन जाते हैं, कभी पशुओं के लिए चारा काटने लगते हैं. इसी तरह के नए अंदाज में उनके दो वीडियो और फोटो सामने आए हैं. (इनपुट-जहांगीर आलम)

हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में चला रहे जनसंपर्क अभियान.
  • 2/5

हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के बिथान में बाढ़ के पानी से घिरे इलाके में तेज प्रताप नाव से प्रचार करने पहुंच गए. काफी देर तक वे नाव पर ही घूमते नजर आए. लोग तेज भैया इधर-इधर आने की आवाज लगा रहे थे.

हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में चला रहे जनसंपर्क अभियान.
  • 3/5

वहीं, दूसरी तस्वीर गाड़ी की छत पर बैठकर प्रचार करने की सामने आई है. तेज प्रताप गाड़ी की छत पर बैठे नजर आए और उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर उन्हें वोट करने की अपील की.

तेजप्रताप नाव से प्रचार करने बिथान पहुंचे.
  • 4/5

अपने अलग अंदाज के कारण तेज प्रताप हसनपुर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं. दिन रात तेज प्रताप सारा काम छोड़कर अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. तेज प्रताप यादव ने समस्तीपुर जिले से लगभग 55 किलोमीटर सुदूर हसनपुर विधानसभा क्षेत्र को चुनाव लड़ने के लिए चुना है.

तेजप्रताप नाव से प्रचार करने बिथान पहुंचे.
  • 5/5

इस क्षेत्र के बिथान को विकास के मामले में पिछड़ा माना जाता है. तेज प्रताप यादव हसनपुर को पिछले चुनावी बैठक में जिला बनाने की बात कह चुके है. अब देखना है कि तेज प्रताप के हर रोज नए अंदाज में प्रचार करने का असर हसनपुर के मतदाताओं के ऊपर कितना पड़ता है.