scorecardresearch
 
बिहार विधानसभा चुनाव

Nalanda: बागी विधायक को नीतीश ने मंच से चेताया- राजगीर में रह नहीं पाओगे

राजगीर विधायक पर भड़के नीतीश
  • 1/5

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए रैलियां कर रहे सीएम नीतीश कुमार आज राजगीर पहुंचे. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने वर्तमान विधायक रवि ज्योति पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि राजगीर में नहीं रह पाएंगे और जहां पैदा हुए हैं वहीं जाएंगे. इस दौरान नीतीश कुमार विरोधियों पर भी जमकर बरसे. 
(रिपोर्ट- रंजीत कुमार सिंह)

राजगीर विधायक पर भड़के नीतीश
  • 2/5

दरअसल, विधानसभा चुनाव 2015 में जेडीयू ने पुलिस विभाग में तैनात रहे रवि ज्योति को राजगीर विधानसभा से टिकट दिया था. रवि ज्योति ने यहां से चुनाव जीता और विधानसभा पहुंच गए. वहीं इस बार रवि ज्योति का टिकट काटकर पार्टी ने उनके स्थान पर कौशल किशोर को टिकट दे दिया. टिकट कटने से नाराज रवि ज्योति ने कांग्रेस का दामन थाम लिया और चुनाव मैदान में उतर गए.

राजगीर विधायक पर भड़के नीतीश
  • 3/5

राजगीर के नानंद गांव में हुई जनसभा से सीएम नीतीश ने एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील की, तो वहीं राजगीर के वर्तमान विधायक रवि ज्योति पर जमकर भड़के. सीएम नीतीश कुमार ने मंच से कहा कि बाहरी व्यक्ति राजगीर में नहीं रह सकता है. राजगीर में नहीं रह पाएंगे. जहां पैदा हुए हैं वहीं जाएंगे. 

राजगीर विधायक पर भड़के नीतीश
  • 4/5

सीएम नीतीश कुमार ने नालन्दा जिले में हाईस्कूल मैदान बिंद के अलावा, नूरसराय, चण्डी, नानंद, हिलसा, इस्लामपुर, रहुई में अपने उम्मीदवारों के लिए सभाएं कीं. बिन्द में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमने पूरे बिहार में विकास कार्य किया है. इस बार फिर से मौका मिला, तो सभी प्रखंडों का दौरा किया जायेगा. 

राजगीर विधायक पर भड़के नीतीश
  • 5/5

उन्होंने यह भी कहा कि जनता से संवाद कर छूटे हुए विकास कार्यों को भी पूरा किया जायेगा. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यदि पति पत्नी की सरकार बनी, तो बिहार में फिर से जंगलराज कायम होगा. उन्होंने कहा कि यदि इस बार मौका मिला, तो सात निश्चय पार्ट-2 की शुरुआत होगी.