scorecardresearch
 

हुगली में PM मोदी ने जहां की थी रैली, TMC नेताओं ने गंगाजल से किया 'पवित्र'

हुगली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया और टीएमसी पर निशाना साधा. अभी इसी मैदान को मंगलवार को TMC के कार्यकर्ताओं ने गंगाजल छिड़क कर शुद्ध किया. 

टीएमसी कार्यकर्ताओं ने वृक्षारोपण भी किया टीएमसी कार्यकर्ताओं ने वृक्षारोपण भी किया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल में टीएमसी और भाजपा में जंग
  • हुगली के मैदान में छिड़का गया गंगाजल
  • 24 फरवरी को होनी है ममता की रैली

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच जंग लगातार जारी है. बीते दिन हुगली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया और टीएमसी पर निशाना साधा. अभी इसी मैदान को मंगलवार को TMC के कार्यकर्ताओं ने गंगाजल छिड़क कर शुद्ध किया. 

हुगली में टीएमसी के जिलाध्यक्ष दिलीप यादव की अगुवाई में ये अभियान चला. टीएमसी का आरोप है कि पीएम मोदी ने यहां की जनसभा में ममता बनर्जी पर गलत आरोप लगाए हैं, केंद्र सरकार बंगाल के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है.

आपको बता दें कि 24 फरवरी को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी इसी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी. ऐसे में टीएमसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि गंगाजल छिड़क कर अब मैदान को सही कर दिया गया है. 

पर्यावरण को लेकर भी आर-पार
इतना ही नहीं टीएमसी ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी के लिए यहां पर जो हेलीपैड बनाया गया, उसके लिए कई पेड़ काटे गए हैं. टीएमसी का कहना है कि यहां पर तीन हेलीपैड बनाए गए, जिसके लिए एक सौ साल पुराने पेड़ को काट दिया गया. 

इसी के बाद अब टीएमसी ने हेलीपैड वाली जगह पर वृक्षारोपण का अभियान भी चलाया. टीएमसी का कहना है कि बीजेपी की ओर से पर्यावरण को नुकसान पहुंचाया गया है, जिसकी भरपाई टीएमसी कर रही है.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने 22 फरवरी को हुगली में चुनावी सभा को संबोधित किया था, इस दौरान उनके निशाने पर बंगाल की ममता सरकार रही थी. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार लगातार केंद्र सरकार की विकास योजनाओं को रोकने का काम कर रही है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें