scorecardresearch
 

Exam Postponed: भारी बारिश के कारण गुजरात राज्य बिजली निगम भर्ती परीक्षा स्थगित

GSECL Recruitment 2022 Exam Postponed: 13 जुलाई से 16 जुलाई 2022 तक निर्धारित विभिन्न परीक्षाओं में उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवार ध्यान दें कि राज्य में अत्यधिक बारिश के कारण परीक्षा स्थगित कर दी गई हैं. नई एग्‍जाम डेट्स अब जल्‍द ही जारी की जाएंगी.

X
Exam Postponed:
Exam Postponed:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 13 से 16 जुलाई तक की परीक्षा स्‍थगित
  • भारी बारिश के चलते लिया गया फैसला

GSECL Recruitment 2022 Exam Postponed: गुजरात राज्‍य में भारी बारिश के चलते स्‍टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉर्पोरेशन लिमिटेड भर्ती परीक्षा को स्‍थगित कर दिया गया है. 13 जुलाई से 16 जुलाई 2022 तक निर्धारित विभिन्न परीक्षाओं में उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवार ध्यान दें कि राज्य में अत्यधिक बारिश के कारण परीक्षा स्थगित कर दी गई हैं. नई एग्‍जाम डेट्स अब जल्‍द ही जारी की जाएंगी.

उप महाप्रबंधक (HR) GSECL, निगम कार्यालय, वडोदरा ने नोटिस जारी कर इसकी जानकारी दी. बता दें कि देशभर के कई राज्‍यों में भारी बारिश के चलते शैक्षणिक संस्‍थान बंद किए जा रहे हैं और परीक्षाएं भी स्‍थगित की जा रही हैं. तेलंगाना की ओसमानिया यूनिवर्सिटी और जवाहरलाल नेहरू टेक्‍नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी, हैदराबाद ने भी अपने एग्‍जाम स्‍थगित कर दिए हैं. 

इससे पहले तेलंगाना में भारी बारिश की चेतावनी के बाद सभी शैक्षणिक संस्‍थानों को 3 दिन के लिए बंद किया जा चुका है. बता दें कि इसी सप्‍ताह देशभर में CUET UG और NEET UG की परीक्षाएं भी आयोजित की जानी हैं जिसमें लाखें की संख्‍या में उम्‍मीदवार शामिल होंगे. एग्‍जाम के एडमिट कार्ड जारी हो चुके हैं जिसकी मदद से उम्‍मीदवार ऑनलाइन परीक्षा में शामिल हो सकेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें