scorecardresearch
 

UP Vidhan Parishad Skill Test Admit Card 2021: पदानुसार देना होगा स्किल टेस्‍ट, यहां हैं एडमिट कार्ड

UP Vidhan Parishad Skill Test Admit Card 2021: यूूपी विधान परिषद सचिवालय 16 और 17 जनवरी 2021 को टाइपिंग, शॉर्टहैंड, साइक्लिंग और शारीरिक क्षमता परीक्षा (स्किल टेस्‍ट) का आयोजन करेगा. उम्‍मीदवार ने जिस पद पर भर्ती के लिए अप्‍लाई किया है, उसके अनुसार ही स्किल टेस्‍ट देना होगा.

UP Vishan Parishad Skill Test Admit Card 2020 UP Vishan Parishad Skill Test Admit Card 2020
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्किल टेस्‍ट 16, 17 जनवरी को आयोजित होगा
  • पद के अनुसार स्किल टेस्‍ट देना होगा

UP Vidhan Parishad Skill Test Admit Card 2021: उत्तर प्रदेश विधान परिषद सचिवालय (UPLCS), लखनऊ ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विभिन्न पदों के लिए जारी भर्ती अभियान के तहत स्किल टेट के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. वे सभी उम्मीदवार जो स्किल टेस्‍ट के लिए क्‍वालीफाई हुए हैं, वे अपना प्रवेश पत्र यूपी विधान परिषद की आधिकारिक वेबसाइट upvpsr.org पर विजिट कर डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड का डायरेक्‍ट लिंक वेबसाइट के होमपेज पर मौजूद है.

देखें: आजतक LIVE TV

यूपी विधान परिषद स्किल टेस्‍ट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर नाम, पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि सहित अपने लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करने होंगे. परिषद सचिवालय 16 और 17 जनवरी 2021 को टाइपिंग, शॉर्टहैंड, साइक्लिंग और शारीरिक क्षमता परीक्षा (स्किल टेस्‍ट) का आयोजन करेगा.

स्किल टेस्‍ट में उम्‍मीदवारों की पदानुसार अलग अलग परीक्षा होगी. उम्‍मीदवार ने जिस पद पर भर्ती के लिए अप्‍लाई किया है, उसके अनुसार ही स्किल टेस्‍ट देना होगा. टेस्‍ट में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड अनिवार्य होगा. उम्‍मीदवार वेबसाइट पर जारी एडमिट कार्ड देखें और डायरेक्‍ट लिंक की मदद से इसे डाउनलोड करें. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्‍ट लिंक नीचे भी मौजूद है.

एडमिट कार्ड अभी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें