scorecardresearch
 

UPPCL Recruitment 2020: यूपी के बिजली विभाग में भर्तियां, 86100 तक मिलेगी सैलरी

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन (UPPCL) में लेखा लिपिक ( Account Clerk) के 102 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. अगर आप कॉमर्स से ग्रेजुएट हैं तो आपके लिए UPPCL में अकाउंट क्लर्क के पद पर नौकरी पाने का अच्छा मौका है. आइए जानते हैं आवेदन से जुड़ी अहम जानकारी. 

UPPCL Recruitment 2020 (सरकारी नौकरी) UPPCL Recruitment 2020 (सरकारी नौकरी)

उत्तर प्रदेश में सरकारी विभाग (Sarkari Naukri) में नौकरी करने का शानदार मौका है. उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन (UPPCL) में लेखा लिपिक ( Account Clerk) के 102 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. अगर आप कॉमर्स से ग्रेजुएट हैं तो आपके लिए UPPCL में अकाउंट क्लर्क के पद पर नौकरी पाने का अच्छा मौका है. आइए जानते हैं आवेदन से जुड़ी अहम जानकारी. 

पदों की संख्या
UPPCL में अकाउंट क्लर्क के 102 पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें जनरल कैटेगरी के 45, EWS के 10, OBC के 27, SC के 18 और ST के 2 पद आरक्षित हैं.

जरूरी योग्यता
UPPCL में अकाउंट क्लर्क के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कॉमर्स में ग्रेजुएट होना आवश्यक है. इसके अलावा कंप्यूटर पर हिंदी टाइपिंग में 30 शब्द प्रति मिनट की स्पीड जरूरी है. 

आयु सीमा
उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम 40 साल तक होनी चाहिए. आरक्षित वर्गों को अधिकतम उम्र सीमा में छूट मिलेगी. आयु की गणना 1 जुलाई 2020 तक की जाएगी.

वेतन का जानकारी
चयनित उम्मीदवारों का 27100-86100 वेतन मिलेगा. इसके अलावा भत्ते भी दिए जाएंगे.

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख - 6 अक्टूबर 2020
ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख - 27 अक्टूबर 2020
चालान के जरिए फीस पेमेंट करने की आखिरी तारीख - 29 अक्टूबर 2020


ऐसे करें अप्लाई
इन पदों पर उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा. इसके लिए उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें