scorecardresearch
 

RRB NTPC New Notice: रिजल्‍ट से पहले रेलवे ने जारी किया नया नोटिस, फौरन करें चेक

RRB NTPC 2022 New Notice: जो उम्‍मीदवार इस भर्ती अभियान में शामिल हुए हैं और दिसंबर 2020 से जुलाई 2021 तक आयोजित परीक्षाएं दी हैं, वे यह नोटिस जरूर चेक कर लें. आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर नोटिस चेक करने का लिंक लाइव है.

RRB NTPC New Notice: RRB NTPC New Notice:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 15 जनवरी को जारी होना है रिजल्‍ट
  • 1.2 करोड़ उम्‍मीदवारों ने दिया है एग्‍जाम

RRB NTPC CBT 1 Result Latest Update: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने CBT 1 परीक्षा के रिजल्‍ट से ठीक पहले RRB NTPC भर्ती के संबंध में एक नया नोटिस जारी किया है. जो उम्‍मीदवार इस भर्ती अभियान में शामिल हुए हैं और दिसंबर 2020 से जुलाई 2021 तक आयोजित परीक्षाएं दी हैं, वे यह नोटिस जरूर चेक कर लें. आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर नोटिस चेक करने का लिंक लाइव है.

जारी नोटिस के अनुसार, RRB NTPC CEN 01/2019 में वैकेंसीज़ का रीडिस्ट्रिब्‍यूशन किया गया है. इसे समझना उम्‍मीदवारों के लिए बेहद जरूरी है. बोर्ड ने एक्‍स-सर्विसमैन के लिए रिक्तियों की संख्‍या को 10 प्रतिशत से रिवाइज़ कर दिया है. इसके साथ ही कैटेगरी 3 गुड्स गार्ड्स के पदों के लिए PwD कैंडिडेट्स को अनउपयुक्‍त माना है. इसके अलावा RRB J&K के लिए LD के पद खत्‍म कर दिए हैं.

बोर्ड ने स्‍पष्‍ट किया है कि अन्‍य सभी प्रावधान पूर्ववत ही रहेंगे. नोटिस में यह भी कहा गया है कि कैंडिडेट्स किसी भी ताजा अपडेट के लिए रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in को विजिट करते रहें. बता दें कि पहले चरण की ऑनलाइन परीक्षा के रिजल्‍ट शनिवार 15 जनवरी को जारी किए जाने हैं. भर्ती के लिए 1 करोड़ से अधिक उम्‍मीदवारों ने 7 फेज़ में परीक्षा दी है. रिजल्‍ट चेक करने का डायरेक्‍ट लिंक आजतक एजुकेशन पर उपलब्‍ध होगा.

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×