scorecardresearch
 

IOCL Recruitment 2022: इंडियन ऑयल में अप्रेंटिस के पदों पर मांगे हैं आवेदन, 31 जनवरी तक करें अप्लाई

IOCL Recruitment 2022: इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 जनवरी, 2022 को शुरू हो चुके हैं. उत्तरी क्षेत्र में चंडीगढ़, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश आदि शामिल हैं.

X
IOCL Recruitment 2022 IOCL Recruitment 2022
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 626 पदों पर होनी है भर्ती
  • 6 फरवरी को हो सकता है एग्जाम

IOCL Recruitment 2022: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने नॉर्थ रीजन ऑफिस में टेक्निकल और नॉन टेक्निकल अप्रेंटिस के पदों के लिए पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की है. ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 626 है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 जनवरी, 2022 को शुरू हो चुके हैं. उत्तरी क्षेत्र में चंडीगढ़, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश आदि शामिल हैं.

IOCL Recruitment 2022: ऐसे करें अप्लाई
स्टेप 1: उम्मीदवार इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) की ऑफिशियल  iocl.com पर जाएं.
स्टेप 2: वेबसाइट पर दिए गये अप्लाई लिंक पर क्लिक करें.
स्टेप 3: मांगी गई जानकारी को दर्ज करें और सबमिट बटन दबाएं.
स्टेप 4: भरे हुए आवेदन पत्र को डाउनलोड करके प्रिंट आउट ले लें.

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 24 वर्ष निर्धारित है. आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जनवरी, 2022 है. इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट के लिए एडमिट कार्ड 2 फरवरी, 2022 को जारी किए जा सकते हैं. वहीं एग्जाम की संभावित तिथि 6 फरवरी, 2022 है. उम्मीदवार आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें