scorecardresearch
 

ESIC Delhi Recruitment 2021: सीनियर रेजिडेंट पदों पर निकली भर्ती, सीधे इंटरव्‍यू से होगा चयन

ESIC Delhi Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: उम्‍मीदवारों का चयन बगैर परीक्षा के सीधे इंटरव्‍यू के माध्‍यम से किया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार सोमवार 03 मई 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए PG डिग्री/ DNB/ डिप्लोमा या समकक्ष योग्‍यता के साथ MBBS उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

ESIC Delhi Recruitment 2021: ESIC Delhi Recruitment 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उम्‍मीदवारों को 1.1 लाख मासिक सैलरी पर रखा जाएगा
  • कुल 25 रिक्‍त पदों पर भर्ती की जानी है

ESIC Delhi Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC), दिल्ली ने सीनियर रेजिडेंट के 25 पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. उम्‍मीदवारों का चयन बगैर परीक्षा के सीधे इंटरव्‍यू के माध्‍यम से किया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार सोमवार 03 मई 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए PG डिग्री/ DNB/ डिप्लोमा या समकक्ष योग्‍यता के साथ MBBS उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं. अन्‍य सभी जानकारियां जारी नोटिफिकेशन में मौजूद हैं.

वॉक-इन इंटरव्‍यू की जानकारी 
इंटरव्‍यू की डेट: 03 मई 2021
वेन्‍यू: ऑफिस ऑफ मेडिकल सुप्रिंटेंडेट, IG ESI हॉस्पिटल, नई दिल्‍ली

इन डिपार्टमेंट्स में होने है उम्‍मीदवारों की भर्ती
एनेस्थिसिया- 06 पद
मेडिसिन- 05 पद
गाइनी- 01 पद
चेस्‍ट- 04 पद
सर्जरी- 04 पद
रेडियोलॉजी- 01 पद
कैजुएलिटी- 02 पद
पीड्स- 02 पद
कुल- 25 पद

छात्रों को ESIC की वेबसाइट पर अपलोड किए गए फॉर्म को पूरा भरकर,हालिया पासपोर्ट आकार के फोटो, MBBS डिग्री, अन्‍य शैक्षणिक प्रमाणपत्र की सत्यापित फोटोकॉपी के एक सेट और पूरे बायोडाटा के साथ इंटरव्‍यू के लिए रिपोर्ट करना होगा. उम्‍मीदवारों के लिए अधिकतम आयुसीमा 45 वर्ष निर्धारित है तथा चयनित उम्‍मीदवारों को 1,01,000/- रुपये के फिक्‍स्‍ड पे पर नौकरी पर रखा जाएगा. अन्‍य सभी जानकारियां और एप्लिकेशन फॉर्म उम्‍मीदवार जारी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

सरकारी नौकरी के अन्‍य अपडेट्स के लिए यहां विजिट करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें