scorecardresearch
 

DDA Recruitement 2022: दिल्ली में नौकरी का मौका, डीडीए ने कई पदों पर निकाली वैकेंसी, यहां करें आवेदन

DDA Recruitment: डीडीए ने 279 भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इनमें 220 पद जूनियर इंजीनियर (सिविल) के लिए हैं, 35 पद जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल / मैकेनिकल) के लिए हैं, 15 पद योजना सहायक के लिए हैं. इसके अलावा प्रोग्रामर के 2 पद पर भी भर्ती की जानी है.

X
DDA Recruitment
DDA Recruitment
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 1000 रुपये देना होगा आवेदन शुल्क
  • 7 जुलाई तक जरूर कर दें आवेदन

Sarkari Naukri, DDA Recruitment 2022: दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) ने जूनियर इंजीनियर, प्लानिंग असिस्टेंट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. आवेदन प्रक्रिया 11 जून 2022 से जारी है. डीडीए भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 जुलाई तय है.

डीडीए की ओर से 279 रिक्तियों को भरने लिए जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इसमें 220 पद जूनियर इंजीनियर (सिविल) के लिए हैं, 35 पद जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल / मैकेनिकल) के लिए हैं, 15 पद योजना सहायक के लिए हैं, 2 पद प्रोग्रामर के लिए हैं, 6 पद कनिष्ठ अनुवादक के लिए हैं, और 1 पद सहायक निदेशक (लैंडस्केप) के लिए है.

डीडीए भर्ती 2022: आवेदन कैसे करें?

>आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in पर जाएं.
>होमपेज पर “नौकरियां” टैब पर क्लिक करें.
>अब, "सीधी भर्ती 2022: ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के लिए लिंक" पर क्लिक करें.
>पंजीकरण करें और आवेदन प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ें.
>मांगी गई जानकारियां भरें, फॉर्म अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें.
>फॉर्म जमा करें और भविष्य में उपयोग के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें.

आवेदन शुल्क

सभी पदों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये रखा गया है. महिला उम्मीदवारों और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूबीडी, और भूतपूर्व सैनिक श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है. बता दें कि इस भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा अस्थायी रूप से 1 सितंबर से 30 सितंबर, 2022 के बीच आयोजित की जा सकता है. आधिकारिक  नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें.

 

ये भी पढ़ें:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें