scorecardresearch
 

यूपीः युवती की जलाकर हत्या, हॉरर किलिंग की आशंका

उत्तर प्रदेश में हॉरर किलिंग का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां रामपुर जिले में एक युवती की जलाकर हत्या कर दी गई.

X
मृतका नीरज के परिवार वाले शक दायरे में हैं मृतका नीरज के परिवार वाले शक दायरे में हैं

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक युवती की जलाकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले को हॉरर किलिंग से जोड़कर देख रही है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात रामपुर के सिविल लाईंस थाना क्षेत्र की है. जहां फैजनगर गांव में सोमवार की रात लोगों ने एक घर के नजदीक उपलों के ढेर में आग की लपटें उठती देखी. गांव वालों ने बामुश्किल आग बुझाई.

आग बुझने पर उपलों की राख से एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. छानबीन के बाद पता चला कि मृतका गांव के ही रूकुम सिंह यादव की बेटी नीरज थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस मौका-ए-वारदात और सारे हालात का जायजा लेने के इसे हॉरर किलिंग का मामला मान रही है. मृतका के पिता रूकुम सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का मोबाइल फोन पुलिस को सौंप दिया है. जिसमें नीरज के संभावित प्रेमी का फोटो होने की बात भी सामने आई है.

एसपी रामपुर साधना गोस्वामी ने बताया कि घर के ठीक पीछे उपलों के ढेर से लाश का बरामद होना, मृतका के कमरे से उसकी चप्पलें बरामद होना और मृतका के भाइयों का अपना मोबाइल तोड़ना हॉरर किलिंग की तरफ इशारा कर रहा है. एसपी के मुताबिक पुलिस इसी दिशा में जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें