scorecardresearch
 

UP: 9 वर्षीय नाबालिग लड़के से गांव के ही 2 युवकों ने किया कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

UP News: बांदा में 9 वर्षीय नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित पिता ने बताया कि उनका बेटा सोमवार की शाम घर के पास खेल रहा था. इसी दौरान गांव के ही दो युवक बच्चे को गांव के बाहर ले गए और पुलिया के नीचे बच्चे के साथ कुकर्म किया.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

उत्तर प्रदेश के बांदा में 9 वर्षीय नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात को गांव के ही दो युवकों ने अंजाम दिया है. परिजनों ने मामले की एफआईआर दर्ज करवाई थी. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बच्चे को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है.

मामला, बबेरू कोतवाली के एक गांव का है. पीड़ित पिता ने बताया कि उनका 9 वर्षीय बेटा सोमवार की शाम घर के पास खेल रहा था. इसी दौरान गांव के ही दो युवक बहाने से बच्चे को गांव के बाहर ले गए. वहां ले जाकर उन्होंने पुलिया के नीचे बच्चे के साथ कुकर्म किया.

लडके के चीखने-चिल्लाने के बाद सड़क से जा रहे राहगीरों ने मौके पर देखा तो, दरिंदे वहां से फरार हो गए. इसके बाद राहगीरों ने बच्चे को लाकर घर पर छोड़ दिया. घर पहुंचे मासूम ने रोते हुए परिजनों को आपबीती बताई.

परिजनों ने पुलिस में शिकायत कर आरोपी युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पॉक्सो सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित बच्चे का मेडिकल भी करवाया है.

मामले में DSP राकेश कुमार ने बताया, "थाना बबेरू क्षेत्र के एक गांव में एक बालक के साथ दुराचार किए जाने की घटना सामने आई है. बबेरू पुलिस ने जानकारी मिलते ही इस घटना में सम्मलित दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. पीड़ित बालक को मेडिकल के लिए भेजा गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें