scorecardresearch
 

लड़कियों को बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मानव तस्करी के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. ये गिरोह पश्चिम बंगाल से लड़कियों और महिलाओं को शादी और नौकरी का झांसा देकर लाता था.

दिल्ली पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मानव तस्करी के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. ये गिरोह पश्चिम बंगाल से लड़कियों और महिलाओं को शादी और नौकरी का झांसा देकर लाता था. उन्हें हरियाणा में 50 हजार से 1 लाख रुपए में बेच देता था. पुलिस ने एक दलाल और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है. गैंग का सरगना फरार है.

क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट CP रविन्द्र यादव ने बताया कि यह गिरोह वेस्ट बंगाल से लड़कियों और महिलाओं की सप्लाई करता था. इन्हें पहले दिल्ली लाया जाता फिर शादी का ड्रामा करके हरियाणा में बेंच दिया जाता था. शादी की फर्जी सर्टिफिकेट मुहैया करने के लिए इस गिरोह के दलालों ने बाकायदा वकीलों से साठगांठ भी की थी.

पुलिस के मुताबिक, पांच अगस्त को सुचना मिली थी की दो महिलाओं को दिल्ली लाया गया है. इनमें से एक नाबालिग थी. इस सुचना को आधार पर पुलिस के टीम पांडव नगर पहुंची, जहां पर रामभवन नाम के शख्स को गिरफ्तार किया. रामभवन और उसकी पत्नी रीता बिचौलिए का काम करती थी. गिरोह का सरगना सैय्यद अली उर्फ राजू है, जो 2014 में भी जेल जा चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें