scorecardresearch
 

स्कूल बस ड्राइवर की सरेआम गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

शनिवार की सुबह सोनीपत के इलाके में एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा कि इस शख्स को करीब 12 राउंड गोली मारी गई है.

स्कूल ड्राइवर की गोली मारकर हत्या स्कूल ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

शनिवार की सुबह सोनीपत के इलाके में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा कि इस शख्स को करीब 12 राउंड गोली मारी गई है, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस शख्स का नाम जगबीर बताया जा रहा है. जगबीर एक प्राइवेट स्कूल में बस ड्राइवर था. पुलिस के मुताबिक जिस वक्त हत्यारों ने जगबीर को गोली का निशाना बनाया, उस वक्त वो स्कूल की बस स्टार्ट करके जाने ही वाला था, लेकिन इसके पहले कि वो बस लेकर जा पाता, बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी.

दिल्ली के लामपुर बार्डर से चंद कदमों दी दूरी पर नाहरा गांव है. जगबीर इसी नाहरा गांव के ही रहने वाले थे. जगबीर एक प्राइवेट स्कूल की बस चलाया करता था. शनिवार की सुबह जब वो बच्चों को लेने जाने के लिए बस पर पहुंचा ही था कि पहले से घात लगाए बैठे पांच बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोली चला दी और फिर बाइक से मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर सबूत जुटाए. वहीं अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है, लेकिन जगबीर के घरवालों का कहना है कि उनकी किसी के साथ दुश्मनी ही नहीं थी. ऐसे में पुलिस जगबीर के जानने वालों से पूछताछ कर जांच को आगे बढ़ा रही है. पुलिस के मुताबिक जगबीर की मौके पर ही मौत हो गई थी.

पुलिस का कहना है कि बदमाशों को पहले से पता था कि जगबीर किस वक्त बस लेकर निकलता है. इसलिए वो पहले से ही मौके पर पहुंचे थे. पांच में से तीन बदमाशों ने जगबीर पर ताबड़तोड़ गोली चलाई है. पांचों बदमाश दो बाइक पर आए थे. बदमाशों के सुराग के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी की भी जांच कर रही है कि कहीं उन्हें बाइक पर बदमाश नजर आ जाएं, लेकिन अब तक पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें