scorecardresearch
 

राधे मां का समर्थन करने पर भड़के लोगों ने फूंका सोनू निगम का पुतला

विवादों में चल रही राधे मां के समर्थन में ट्वीट कर सिंगर सोनू निगम भी विवादों में फंस गए हैं. उनके द्वारा राधे माँ की तुलना मां काली से किए जाने के बाद भड़के लोगों ने यूपी के साहिबाबाद में उनका पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की है.

X
राधे मां के समर्थन में ट्वीट कर सिंगर सोनू निगम भी विवादों में फंस गए हैं. राधे मां के समर्थन में ट्वीट कर सिंगर सोनू निगम भी विवादों में फंस गए हैं.

राधे मां के समर्थन में ट्वीट कर सिंगर सोनू निगम भी विवादों में फंस गए हैं. उनके द्वारा राधे माँ की तुलना मां काली से किए जाने के बाद भड़के लोगों ने यूपी के साहिबाबाद में उनका पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की है.

जानकारी के मुताबिक, शालीमार गार्डन में लोगों ने सोनू के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. राधे मां को ढोंगी बताते हुए कहा की ऐसे लोगों के कारण ही हिन्दू धर्म पर ऊंगली उठ रही है. हिन्दू समाज अपमानित हो रहा है.

शालीमार गार्डन स्थित गौड़ प्लाजा चौक पर सोनू निगम का पुतला फूंकने के बाद लोगों ने कहा कि उन्होंने राधे मां के कपड़ों की तुलना काली मां से कर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

बताते चलें कि सोनू ने निगम ने ट्वीट किया था, 'काली मां को तो राधे मां से भी कम कपड़ों में दर्शाया गया है. यह बहुत रोचक है कि यह देश कपड़ों की वजह से एक महिला पर केस चलाना चाहता है.'

इसके बाद दूसरे ट्वीट में सोनू लिखा, 'पुरुष साधु नंगे घूम सकते हैं. अजीब तरह डांस कर सकते हैं. लेकिन रेप का आरोप लगने के बाद ही उन्हें सलाखों के पीछे डाला जा सकता है. क्या यह लैंगिक समानता है?'

अपने तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'केस चलाना चाहते हैं, अनुयायियों पर केस चलाइए. अपने आप पर केस चलाइए. धर्मगुरु बनाने के लिए महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग-अलग नियम सही नहीं है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें