scorecardresearch
 

नोएडा पुलिस ने चलाया ऑपरेशन क्लीन-13, नशीले पदार्थ बेचने वाले 20 लोग दबोचे

नोएडा पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन- 13 के तहत जिले के हर थाने के अंतर्गत 58 जगह स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी के बाहर से नशीले पदार्थ बेचने वाले 20 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

नशीले पदार्थ बेचने वाले गिरफ्तार (फोटो- AajTak) नशीले पदार्थ बेचने वाले गिरफ्तार (फोटो- AajTak)

नोएडा पुलिस आजकल बीते 1 जुलाई से गलत गतिविधि और क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन क्लीन चला रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने नशीले पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ऑपरेशन क्लीन- 13 चलाया. इसके तहत जिले के हर थाने के अंतर्गत 58 जगह स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी के बाहर से नशीले पदार्थ बेचने वाले 20 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

वहीं, इनके पास से पुलिस ने 7 किलो 500 ग्राम ख्वाजा, 5 किलो 800 ग्राम डोडा और 1 किलो 300 ग्राम चरस बरामद किया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटकर यह पता लगाने में जुटी हुई है. पुलिस ये पता लगा रही है कि नशीले पदार्थ बेचने वाले इतनी मात्रा में यह मादक पदार्थ कहां से लाते थे और उनका पूरा खेल कहां से चल रहा था. बता दें कि कॉलेज, स्कूल, यूनिवर्सिटी के छात्र व अन्य इनसे नशीले पदार्थ खरीदकर नशा करते हैं.

पुलिस की गिरफ्त में खड़े इन सभी अभियुक्तों को नोएडा पुलिस ने बीते 13 जुलाई को ऑपरेशन क्लीन- 13 चलाकर गिरफ्तार किया है. दरअसल, यह सभी अभियुक्त जिला गौतम बुध नगर में स्कूल, कॉलेज,  यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों व अन्य लोगों के लिए नशीले पदार्थ की बिक्री करते थे.

पुलिस के आला अधिकारियों की मानें तो बीती रात 13 जुलाई को ऑपरेशन क्लीन चलाकर नोएडा पुलिस ने जिले भर में लगभग 58 जगह पर स्कूल, कॉलेज और यूनिवर्सिटी के बाहर नशीले पदार्थ बेचने वालों पर कार्रवाई की, जिसमें 20 अभियुक्तों को पकड़ा गया.

पुलिस ने बताया कि यह सभी अभियुक्त कॉलेज, स्कूल, यूनिवर्सिटी और इंस्टीट्यूट के बाहर नशीले पदार्थ भेजकर जिले में नशे को बढ़ोतरी दे रहे थे. पुलिस ने ऑपरेशन के दौरान सिंपल ड्रेस पहन कर अभियान चलाया और एक बड़ी कामयाबी हासिल की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें