scorecardresearch
 

शीना मर्डर केस की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या का खुलासा, बेटा अरेस्ट

शीना बोरा हत्याकांड की जांच टीम का हिस्सा रहे पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर गनोरे की पत्नी की हत्या मामला आखिरकार खुल ही गया. उनकी पत्नी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनके बेटे ने ही की थी. आरोपी बेटे ने अपनी मां की रोक टोक से परेशान होकर ये खौफनाक कदम उठाया था.

X
पुलिस ने आरोपी बेटे को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी बेटे को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है

शीना बोरा हत्याकांड की जांच टीम का हिस्सा रहे पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर गनोरे की पत्नी की हत्या मामला आखिरकार खुल ही गया. उनकी पत्नी की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनके बेटे ने ही की थी. आरोपी बेटे ने अपनी मां की रोक टोक से परेशान होकर ये खौफनाक कदम उठाया था. पुलिस ने उसे जोधपुर से अरेस्ट किया है.

मुंबई पुलिस की सूचना पर जोधपुर पुलिस ने आरोपी सिद्धांत गनोरे को गुरुवार की दोपहर जोधपुर रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में छापा मारकर गिरफ्तार कर लिया. मुंबई में अपनी मां दीपाली गनोरे की हत्या करने के बाद फरार हुए सिद्धांत को मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने धरदबोचा.

मुंबई पुलिस ने जोधपुर पुलिस को उसकी लोकेशन के बारे में सूचित कर दिया था. इसके बाद जोधपुर पुलिस ने शहर के रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर नजर रखने के साथ ही होटलों में सघन तलाशी अभियान चलाया था. इसी दौरान एक होटल में सिद्धांत को देखते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया.

जोधपुर के उदयमंदिर पुलिस थाने लाकर उससे पूछताछ की गई. साथ ही मुंबई पुलिस को भी उसकी गिरफ्तारी के बारे में सूचित कर दिया गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपनी मां की हत्या करने के बाद कई ट्रेन बदलते हुए जोधपुर पहुंचा था.

सिद्धांत ने पुलिस को बताया कि उसने चाकू से बेरहमी के साथ अपनी मां की हत्या की थी. उसने बताया कि उसके माता पिता आए दिन झगड़ा करते थे. मां उसकी स्टडी को लेकर हमेशा उसे प्रताडि़त करती थी. उस पर बीएससी की पढ़ाई के लिए दबाव बनाया जा रहा था. हत्या के दिन उसकी मां ने उसकी प्रोग्रेस रिपोर्ट मांगी थी, जिससे वह परेशान हो गया और उसने अपनी मां का कत्ल कर दिया.

उसने मुम्बई के सांताक्रूज इलाके में वारदात को अंजाम दिया था. उसके पिता पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर गनोरे शीना बोरा हत्याकांड की जांच टीम का हिस्सा रह चुके हैं. फिलहाल वह मुंबई के खार पुलिस थाने में कार्यरत हैं. उनकी पत्नी की हत्या के बाद से ही बेटा सिद्धांत भी लापता हो गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें