scorecardresearch
 

नाबालिग बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप, 12 घंटे के अंदर पुलिस की गिरफ्त में

यमुनानगर में 5-6 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • पड़ोस के रहने वाले युवक ने किया बच्ची के साथ दुष्कर्म
  • रेप के आरोपी को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

यमुनानगर से एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें पड़ोस में ही रहने वाले एक शख्स ने 5 से 6 साल की एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने महज 12 घंटों के अंदर बलात्कार के आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है.

हरियाणा के यमुनानगर में एक दरिंदे ने घिनौती वारदात को अंजाम दिया. महज पांच-छह साल की उम्र में जब बच्ची दुनिया को ठीक से समझ भी नहीं पाई थी, ऐसे में उसे दरिंदगी का शिकार बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी के पड़ोस में रहने वाला ऐसा शख्स निकला जिसे वह अंकल बोलती थी.

नाबालिग बच्ची के साथ हुआ बलात्कार

आरोपी ने बच्ची को बहाने से बाथरूम में ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात वाले दिन बच्ची की मां सुबह काम पर गई हुई थी, जब शाम को वापस लौटी तो उसे अपनी बच्ची खून से लथपथ रोते हुए मिली. बच्ची की मां की शिकायत पर महिला पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले में एसएचओ सोमवती, महिला पुलिस यमुनानगर का कहना है कि देर रात कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गांव टोडरपुर में एक छोटी बच्ची के साथ रेप हो गया है मौके पर जाकर देखा तो 6 से 7 साल की बच्ची खून से लथपथ मिली. रात को ही बच्ची की मां की शिकायत पर 4 पोस्को एक्ट, 376 ए.बी. और 506 आई.पी.सी. के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें