scorecardresearch
 

मनोज तिवारी के घर हमला सिर्फ रोड रेज नहीं, सुनियोजित साजिश- दिल्ली पुलिस

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने अपने घर पर हुए हमले के बाद दावा किया कि बदमाश उन्हें मारने के इरादे से आए थे. पुलिस के बयान को झुठलाते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि सीसीटीवी में सारी तस्वीर कैद हैं. इस बीच गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस मामले में मनोज तिवारी से फोन पर बातचीत की, जिसके बाद दिल्ली पुलिस का बयान भी बदल गया है. इस केस में अभी तक कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने अपने घर पर हुए हमले के बाद दावा किया कि बदमाश उन्हें मारने के इरादे से आए थे. पुलिस के बयान को झुठलाते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि सीसीटीवी में सारी तस्वीर कैद हैं. हमलावर ट्रक से उतरकर उनके घर में बेडरूम तक घुस आए थे. इस बीच गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस मामले में मनोज तिवारी से फोन पर बातचीत की, जिसके बाद दिल्ली पुलिस का बयान भी बदल गया है.

स्पेशल सीपी मुकेश मीणा ने बताया कि सांसद मनोज तिवारी के घर पर हुआ हमला केवल साधारण रोड रेज की घटना नहीं हो सकती है. यह सांसद के खिलाफ एक साजिश का नतीजा हो सकता है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. मनोज तिवारी के घर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इस मामले में पुलिस दो आरोपियों जय कुमार और जसवंत को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मंगलवार को 5 और लोगों को इस केस में गिरफ्तार किया गया है.

बताते चलें कि बीती रात करीब एक बजे दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर के बाहर हलचल हुई. सीसीटीवी में कैद तस्वीरों में दिख रहा है कि एक शख्स घर के गेट की ओर आ रहा है. देखते ही देखते घर की ओर आने वाले लोगों की संख्या बढ़ जाती है. इसके बाद गेट पर खड़े शख्स के साथ मारपीट शुरू हो जाती है. जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त मनोज तिवारी घर पर मौजूद नहीं थे. उनके निजी सहायकों ने उन्हें हमले की खबर दी.

बताया जा रहा है कि हमलावर मनोज तिवारी का नाम लेकर उन्हें गालियां भी दे रहे थे. मनोज तिवारी ने फौरन दिल्ली पुलिस में घटना की शिकायत की. इसके बाद ये पता चला कि मनोज के स्टाफ की स्क़ॉर्पियो और एक वैगन आर कार में हल्की सी टक्कर हुई जिसके बाद वैगन आर वाले ने कुछ और लोगों को बुलाकर उनके स्टाफ से मारपीट की है. इस घटना में दो स्टाफ को मामूली चोटें आई हैं. इस सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. मंगलवार को पुलिस ने इस केस में 5 और लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अब तक कुल 7 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें