scorecardresearch
 

दिल्ली: जीजा ने हथौड़े से पीट-पीट कर की साले की हत्या, हैरान करने वाली है कत्ल की वजह!

3 सितंबर को पुलिस को राहुल नाम के शख्स की लाश नरेला में मिली थी. उसके सिर पर वार किया गया था. पुलिस ने जब मामले की जांच की, तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. आरोपी विकास ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसका साला राहुल अपनी बहन के साथ अवैध संबंध बनाता था.

X
गिरफ्तार आरोपी विकास गिरफ्तार आरोपी विकास
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जीजा को शक था- साला उसकी पत्नी के साथ बनाता है अवैध संबंध
  • दिल्ली के नरेला का मामला, आरोपी जीजा गिरफ्तार

दिल्ली के नरेला में पुलिस ने एक चौंकाने वाले मामले का खुलासा किया है. यहां पुलिस ने शख्स की हत्या के आरोप में उसके जीजा को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि जीजा ने अपने साले को हथौड़े से पीट पीट कर मार डाला. दरअसल, जीजा को शक था कि साला उसकी बीवी यानी अपनी बहन के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाता है. 

 3 सितंबर को पुलिस को राहुल नाम के शख्स की लाश नरेला में मिली थी. उसके सिर पर वार किया गया था.  पुलिस ने जब मामले की जांच की, तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. आरोपी विकास ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसका साला राहुल अपनी बहन के साथ अवैध संबंध बनाता था. 

पत्नी ने भी किया था विरोध

बवाना के रहने वाले विकास ने नरेला की रहने वाली काजल के साथ लव मैरिज की थी. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से विकास को शक था कि उसका साला उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करता था. इसका काजल ने विरोध भी किया था. विकास के मुताबिक, कई बार राहुल ने अपनी बहन के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाए. एक दिन विकास ने राहुल को अपनी पत्नी से सोते वक्त छेड़छाड़ करते देख लिया. इसके बाद उसने विकास को रास्ते से हटाने का मन बना लिया.  
 
आरोपी ने जुर्म कबूला

पुलिस के मुताबिक, विकास की पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी. ऐसे में उसने राहुल को मारने का प्लान बनाया. उसने घर में हथौड़े से पीट पीटकर राहुल की हत्या कर दी. शुरुआत में विकास पुलिस को गुमराह कर रहा था, लेकिन जब पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें