scorecardresearch
 

दिल्ली: घर बुलाकर दो पुलिसवालों ने की LIC एजेंट की हत्या

दिल्ली के सराय रोहिल्ला रेलवे कॉलोनी में एक LIC एजेंट की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 25 साल के इस एजेंट की हत्या का आरोप RPF के एक बर्खास्त सिपाही और यूपी पुलिस के एक सिपाही पर लगा है.

X
दिल्ली के सराय रोहिल्ला की घटना दिल्ली के सराय रोहिल्ला की घटना

दिल्ली के सराय रोहिल्ला रेलवे कॉलोनी में एक LIC एजेंट की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 25 साल के इस एजेंट की हत्या का आरोप RPF के एक बर्खास्त सिपाही और यूपी पुलिस के एक सिपाही पर लगा है. यह वारदात 19 जुलाई को हुई है. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है. हत्या की वजह पता नहीं चल पाई है.

जानकारी के मुताबिक, सराय रोहिल्ला रेलवे कॉलोनी में एक फ्लैट RPF के सिपाही अजय सिंह को अलॉट हुआ था. वह नशे का आदी था. शराब की लत और उसके गुस्सैल रवैये की वजह से विभाग ने उसे बर्खास्त कर दिया था. अजय सिंह का एक दोस्त सर्वेश यूपी पुलिस में सिपाही है. दोनों फ्लैट में अक्सर शराब पिया करते थे.

बताया जा रहा है कि मृतक प्रेम कुमार एक LIC एजेंट था. उसने अजय सिंह के घरवालों का LIC किया था. 19 जुलाई को अजय ने प्रेम को अपने फ्लैट पर बुलाया. उस समय उसका दोस्त सर्वेश भी मौजूद था. उसने सर्वेश की 1 करोड़ की बीमा पॉलिसी करने के बहाने प्रेम को बुलाया था. इसी बीच उन लोगों के बीच विवाद हो गया.

इसके बाद अजय और सर्वेश ने प्रेम की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद एक बक्से में उसकी लाश को रखकर यूपी के गंग नहर में बहा दिया. इसके बाद प्रेम के घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था. काफी खोजबीन के बाद जब प्रेम नहीं मिला, तो परिजनों ने सराय रोहिल्ला थाने में उसकी गुमशुदगी की सूचना दी.

इसी बीच परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि प्रेम अजय और सर्वेस के पास गया था. प्रेम की बहन ने सर्वेश को कॉल किया, तो उसने बताया कि वह उसकी पॉलिसी करने आया था, लेकिन कुछ देर बाद वहां से चला गया. इसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया. अजय और सर्वेश के फोन सर्विलांस पर लगा दिए. इतना करते ही पुलिस को क्लू मिल गया.

पुलिस के मुताबिक, अजय और सर्वेश के बीच हुई बातचीत के आधार पर इस मामले का खुलासा हो गया. अजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसकी सूचना मिलते ही सर्वेश फरार हो गया. उसकी तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है. अजय से पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने कई घंटे की मशक्क्त के बाद प्रेम का शव गंग नहर से बरामद कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें