scorecardresearch
 

बिहारः पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी को शहाबुद्दीन के नाम पर मिली धमकी

सिवान के पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन को शहाबुद्दीन के नाम पर धमकी दी गई है. फोन करने वाले ने आशा को सुप्रीम कोर्ट से केस वापस लेने की धमकी दी है. इस संबंध में पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है.

X
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

सिवान के दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन को शहाबुद्दीन के नाम पर धमकी दी गई है. फोन करने वाले ने आशा को सुप्रीम कोर्ट से केस वापस लेने की धमकी दी है. इस संबंध में पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन के मोबाइल फोन पर 26 दिसम्बर की रात किसी अंजान शख्स ने फोन किया. फोन करने वाले ने आशा से सवाल पूछा कि क्या वह शहाबुद्दीन को जानती है. इस पर आशा ने जवाब में हां कहा.

तब फोन करने वाले शख्स ने आशा को सुप्रीम कोर्ट में दायर मामले को वापस लेने की धमकी दी. उसने आशा से कहा कि अगर उन्होंने केस वापस नहीं लिया तो इसका अंजाम बुरा होगा.

इसके बाद आशा रंजन ने फौरन इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक एफआईआर दर्ज की गई है, मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें