scorecardresearch
 

झारखंड: शहीद की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, आरोपी ASI सस्पेंड

नक्सली हमले में शहीद हुए जवान की दूसरी पत्नी बोकारो जिला के उपनगर चास स्थित वास्तु विहार के पास रहती थीं. वहां भी उनके घर राजू सिंह का आना जाना लगा रहता था. इसी बीच राजू जब घर आता था तो नाबालिग को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था.

आरोपी IAS फरार (फोटो-सत्यजीत) आरोपी IAS फरार (फोटो-सत्यजीत)

  • ASI पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप
  • केस दर्ज होने के बाद आरोपी ASI फरार

झारखंड में बोकारो पुलिस के एएसआई राजू सिंह के खिलाफ शहीद की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप है. मामले का खुलासा होने पर पता चला कि एएसआई पिछले दो साल से शहीद की बेटी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. पीड़िता की मां ने चास स्थित महिला थाने में केस दर्ज कराया है. शिकायत दर्ज होने की खबर मिलते ही आरोपी एएसआई राजू सिंह फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को देर शाम महिला थाना में शिकायत दर्ज की गई थी. पूछताछ के लिए राजू सिंह को चास थाना बुलाया गया तो वह मौके पर तो पहुंचा लेकिन पूछताछ के दौरान ही फरार हो गया. चास महिला थाना ने पीड़िता को कोर्ट में पेश किया जहां धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज कराया गया है. सदर अस्पताल मे पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई गई.

इस मामले में बोकारो एसपी पी. मुरुगन ने आरोपी पुलिस अधिकारी को निलंबित करते हुए मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन करने की बात कही है. साथ ही फरार अधिकारी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. आरोपी एएसआई राजू सिंह पूर्व में सिटी थाने में नियुक्त था और फिलहाल नक्सल प्रभावित क्षेत्र महुआटांड थाना में था. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी राजू का शहीद जवान की दूसरी पत्नी के घर आना जाना था.

दरअसल, जिस शहीद की बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई वह पहले सिटी थाना में थे. एएसआई राजू सिंह भी इसी थाने में था तो उनके घर आना-जाना था. वहीं नक्सली हमले में शहीद हुए जवान की दूसरी पत्नी बोकारो जिला के उपनगर चास स्थित वास्तु विहार के पास रहती थीं. वहां भी उनके घर राजू सिंह का आना जाना लगा रहता था. इसी बीच राजू जब घर आता था तो नाबालिग को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था. आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाया था. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह पिछले दो सालों से शहीद की बेटी से दुष्कर्म करता आ रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें