scorecardresearch
 

तीन इंजीनियरों की हत्या के बाद अपहरण से कांपा बिहार

पटना में रहने वाला इंजीनियरिंग का छात्र 26 दिसंबर को कॉलेज के लिए निकला था. उसी दिन उसके पिता के मोबाइल पर एक मैसेज आया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है. उसे छोड़ने के एवज में पांच लाख रुपये फिरौती की मांग की गई है.

पीड़ित परिवार से 5 लाख की फिरौती मांगी गई है पीड़ित परिवार से 5 लाख की फिरौती मांगी गई है

तीन इंजीनियरों की हत्या के बाद अब एक छात्र के अपहरण और फिरौती की मांग से पूरा बिहार कांप उठा है. राजधानी पटना में इंजीनियरिंग के एक छात्र के अपहरण की सनसनीखेज घटना सामने आई है. अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित परिवार से पांच लाख रुपये की मांग की है. शुरूआती आनाकानी के बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, शहर के न्यू अजीमाबाद कालोनी में रहने वाला इंजीनियरिंग का छात्र 26 दिसंबर को कॉलेज के लिए निकला था. उसी दिन उसके पिता के मोबाइल पर एक मैसेज आया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है. उसे छोड़ने के एवज में पांच लाख रुपये फिरौती की मांग की गई. परिवार ने इस संदर्भ में थाने में शिकायत की, लेकिन तब केस दर्ज नहीं हुआ था.

पीड़ित परिवार ने बताया कि उनका बेटा नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के फर्स्ट इयर का छात्र है. उसके पिता मोहम्मद नईम हसन ने बताया कि उनका बेटा शाहिद अली अपनी मां के साथ पटना में रहकर इंजीनियरिंग की पढाई कर रहा था. अब पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है. लेकिन इसके साथ ही छात्र की गतिविधियों पर संदेह भी जता रही है.

बताते चलें कि इस लूट और मर्डर की घटनाओं से पूरा राज्य दहल उठा है. दरभंगा और हाजीपुर में तीन इंजीनियरों की हत्या के साथ ही कटिहार में व्यापारियों से हुई लाखों की लूट की वारदात ने लोगों में दहशत पैदा कर दी है. बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि कटिहार में ही एक घर में घुस एक परिवार पर हमला बोल दिया, जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई है.

28 दिसंबर, 2015 को बिहार में हुई घटनाएं

इंजीनियर की चाकू से गोंदकर हत्या
सोमवार को हाजीपुर जिले में एक इंजीनियर का शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान अंकित के रूप में हुई, जो मुजफ्फरपुर का रहने वाला था.

व्यापारी की गोली मारकर हत्या
बिहार के मुजफ्फरपुर के याहयापुर इलाके में एक किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पटना में एक शख्स की हत्या
पटना में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करके तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

व्यापारियों से लाखों की लूट
कटिहार में एक कपड़ा व्यापारी से 2 लाख और मोबाइल व्यापारी से 9 लाख रुपये की लूट हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें