scorecardresearch
 

हैदराबादः सिटी बस में यात्रियों से बहस के बाद कांस्टेबल ने की फायरिंग

Firing in Bus जिस बस में वारदात हुई, वह तेलंगाना प्रदेश सड़क परिवहन निगम की बस थी. जब कांस्टेबल ने फायरिंग की तो गोली बस की छत को भेदती हुई निकल गई. गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

X
आरोपी कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र) आरोपी कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र)

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में आंध्र प्रदेश पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने सह-यात्रियों के साथ बहसबाजी के बाद चलती बस में फायरिंग कर दी. जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया. गोलीबारी करने के बाद आरोपी कांस्टेबल बस से उतर कर फरार हो गया. लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

हैदराबाद के एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बस में वारदात के वक्त कई यात्री सवार थे. लिहाजा चश्मदीदों के बयान के आधार पर कांस्टेबल श्रीनिवास को हिरासत में ले लिया गया है. हालांकि उसकी पहचान कराने में थोड़ा वक्त लगा.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस बस में वारदात हुई, वह तेलंगाना प्रदेश सड़क परिवहन निगम की बस थी. जब कांस्टेबल ने फायरिंग की तो गोली बस की छत को भेदती हुई निकल गई. गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

जानकारी के मुताबिक गोलीबारी के तुरंत बाद सफारी सूट पहने एक कांस्टेबल बस से उतरा और भीड़ में चला गया. पुलिस अधीक्षक स्तर के एक अधिकारी ने बताया कि एक चश्मदीद द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर उन्होंने कुकटपल्ली में आरोपी का पीछा किया.

पकड़े जाने के बाद आरोपी कांस्टेबल की पहचान आंध्रा पुलिस के खुफिया सुरक्षा प्रकोष्ठ के कांस्टेबल के तौर पर की गई है. जो शहर में ही तैनात है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी श्रीनिवास से लगातार पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें