scorecardresearch
 

पत्नी की हत्या के लिए खुद बनाई पिस्टल, यूट्यूब से सीखा गोली बनाना

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद अपनी सास को भी कत्ल करने की कोशिश की. हैरान करने वाली बात ये है कि इस शख्स ने हत्या करने के लिए पिस्टल और गोली खुद ही बनाई थी. वारदात के बाद आरोपी अपनी पत्नी की लाश लेकर मौके से फरार हो गया था.

X
पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपी पति को लाश के साथ गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपी पति को लाश के साथ गिरफ्तार कर लिया

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद अपनी सास को भी कत्ल करने की कोशिश की. हैरान करने वाली बात ये है कि इस शख्स ने हत्या करने के लिए पिस्टल और गोली खुद ही बनाई थी. वारदात के बाद आरोपी अपनी पत्नी की लाश लेकर मौके से फरार हो गया था.

कार में कत्ल
हत्या की यह सनसनीखेज वारदात गाजियाबाद शहर की है. जहां रहने वाले सतेंद्र तेवतिया ने बुधवार की शाम कार में पहले अपनी पत्नी की गोली मार कर हत्या की, फिर उसने अपनी सास को तीन गोली मार दी. घटना बुधवार की शाम करीब पांच बजे की है. सतेंद्र अपनी पत्नी को सेंट्रो कार से गोविंदपुरम उसके मायके लेकर जा रहा था.

सास पर हमला
थोड़ी दूर जाने के बाद उसने कार रोकी और अपनी पत्नी को गोली मार दी. इसके बाद वह अपनी पत्नी की लाश के साथ गोविंदपुरम में अपनी ससुराल में पहुंचा. वहां उसने घर के बाहर शोर माचाया शुरु कर दिया. शोर सुनकर जब सतेंद्र की सास इंद्रावती घर से बाहर निकली तो, सतेंद्र ने उस बुजुर्ग महिला को एक के बाद एक तीन गोली मार दी.

लाश लेकर फरार
इतना ही नहीं, सतेंद्र ने कार से एक पत्थर निकालकर अपनी सास को मारने की कोशिश की. लेकिन गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटने लगे और सतेंद्र पर गमले फेंकने लगे. इसके बाद सतेंद्र अपनी पत्नी की लाश समेत कार लेकर वहां से भाग निकला.

पकड़ा गया कातिल
इंद्रावती की नाती वर्षा ने बताया कि वारदात के वक्त सतेंद्र के साथ उसके पिता भी थे. लेकिन सतेंद्र का कहना है कि उसने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया था. वारदात के बाद सतेंद्र वहां से भाग जाना चाह रहा था लेकिन वॉयरलेस कॉल के बाद पुलिस चौकस थी और सतेंद्र ज्यादा दूर तक नहीं भाग सका.

आरोपी को था हत्या का डर
आरोपी का कहना है कि उसने शक के चलते ये खौफनाक कदम उठाया. सतेंद्र का कहना है उसके ससुराल वाले उसे जान से मारना चाहते थे. उसे हर वक्त अपनी जान का डर लगा रहता था. यही वजह है कि उसने अपनी पत्नी और सास के कत्ल की साजिश रची.

यूट्यूब देखकर बनाई पिस्टल और गोली
आरोपी सतेंद्र ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए उसने यूट्यूब देखकर पिस्टल बनाना सीख लिया था और फिर गोली भी यूट्यूब से ही बनानी सीखी. हालांकि पुलिस को सतेंद्र के इस बयान पर यकीन नहीं हो रहा है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है.

सास की हालत गंभीर
घायल इंद्रावती को डॉक्टरों ने वेंटिलेटर पर रखा है. उन्हें तीन गोली लगी हैं, जिन्हें निकालने के लिए उनका ऑपरेशन होना है. इस घटना से उनके पति ओमवीर भी गहरे सदमे में हैं. ओमवीर का कहना है कि सतेंद्र कोई काम नहीं करता था. दहेज की मांग करता था. पत्नी की पिटाई करता था. ओमवीर के एक बेटे ने खुदकुशी कर ली थी जबकि एक की मौत हार्ट अटैक से हो गई थी.

14 साल पहले हुई थी शादी
मसूरी, गाजियाबाद के रहने वाले सतेंद्र की शादी 14 साल पहले राजकुमारी के साथ हुई थी. दोनों के तीन बच्चे हैं. दो बेटियां और एक चार साल का बेटा है. सतेंद्र का कहना है कि राजकुमारी उसकी कोई बात नहीं मानती थी और उसके दूसरे लोगों से रिश्ते थे. विरोध करने पर मां-बेटी उसे जान से मारने की धमकी देते थे. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें